श्रीनगर में आतंकियों ने स्कूल पर किया हमला, प्रिंसिपल-टीचर की गोली मारकर की हत्या

आतंकी हमला श्रीनगर में आतंकियों ने स्कूल पर किया हमला, प्रिंसिपल-टीचर की गोली मारकर की हत्या

डिजिटल डेस्क, श्री नगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक स्कूल पर हमला बोला है। आतंकियों ने सफाकदल इलाके में गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी स्कूल में इस कायराना हरकत को अंजाम दिया। यहां आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार इनकी पहचान स्कूल की प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है। बता दें कि, पिछले 5 दिन में आतंकी 7 नागरिकों की हत्या कर चुके हैं।

फिलहाल, सुरक्षाबलों ने इस पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी आंतकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऋषिकेश दौरा, देश को मिलेगी 161 ऑक्सीजन प्लांट की सौगात

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संबंधित स्कूल में गुरुवार सुबह करीब सवा 11 बजे आतंकियों ने स्कूल के अंदर घुसकर शिक्षकों पर लगातार फायरिंग की। इससे दो शिक्षक बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों को बचाया नहीं जा सका।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस आतंकी घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा "श्रीनगर से एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है। इस बार ईदगाह इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के दो टीचर्स की हत्या। आतंक के इस अमानवीय कृत्य के लिए निंदा के शब्द पर्याप्त नहीं हैं लेकिन मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

Created On :   7 Oct 2021 7:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story