गांजा बिक्री में लिप्त आरोपी कर रहे थे एमडी की तस्करी

The accused involved in the sale of ganja were smuggling MD
गांजा बिक्री में लिप्त आरोपी कर रहे थे एमडी की तस्करी
एलसीबी करेगी मामले की जांच  गांजा बिक्री में लिप्त आरोपी कर रहे थे एमडी की तस्करी

डिजिटल डेस्क, अमरावती।/अंजनगांवसुर्जी अंजनगांवसुर्जी में पकड़ी गई एमडी ड्रग्स के मामले की जांच ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस को सौंपी है। अकोला से अमरावती दोपहिया पर लाई जा रहे 56 ग्राम ड्रग्स मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी पहले गांजा बिक्री में सक्रिय थे।  इसके बाद रुपए के लालच में एमडी तस्करों से जुड़ गए। दोनों आरोपियों को अदालत ने 27 जनवरी तक पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए हैं। नशे व एमडी ड्रग्स के रैकेट को खत्म करने के लिए शहर व ग्रामीण पुलिस एक्शन मोड पर दिखाई दे रही है।

सोमवार को अंजनगांवसुर्जी पुलिस ने अकोला से अकोट मार्ग होते हुए अमरावती ला रहे 56 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की थी। इस दौरान आरोपी प्रणय टाले व प्रतिक भटकर को गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी पहले गांजा तस्करी से जुड़े थे, लेकिन एमडी तस्करी में रुपए के लालच को लेकर दोनों आरोपी अलग-अलग क्षेत्र में तस्करी शुरू की थी। परंतु पहली बार दोनों आरोपी अंजनगांव पुलिस के हत्थे चढ़ गए।  मामले की जांच ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस को सौंपी है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर उन्हें 27 जनवरी तक पुलिस रिमांड रखने के आदेश दिए हैं। जिले के एमडी तस्कर की तलाश शुरु कर दी है। जानकारी है कि इस कार्रवाई को लेकर कई एमडी डीलर जिले से भाग निकले हैं। जहां पुलिस संबंधित संदिग्ध डीलरों की लोकेशन की भी जांच कर रही है। 

ड्रग्स डीलर मोहम्मद वहीद की तीन दिन की बढ़ी पुलिस रिमांड 
अमरावती अपराध शाखा पुलिस की काेतवाली थाना क्षेत्र के इतवारा बाजार से ड्रग्स डीलर मोहम्मद वहीद अब्दुल नासिर कुरैशी को इतवारा बाजार से गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से 22 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई थी। 24 जनवरी को पुलिस कस्टडी खत्म होते ही मोहम्मद वहीद को अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने मोहम्मद वहीद की पुलिस रिमांड 27 जनवरी तक बढ़ा दी है। इस कार्रवाई में भी अपराध शाखा पुलिस पहली बार बारिकी से जांच करने में जुटी है। जहां शहर के कुछ डीलर भी पुलिस की रडार पर है।
 

Created On :   25 Jan 2023 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story