आरोपी बोला-विश्वासघात के कारण की युवती की हत्या

The accused said – murder of the girl due to betrayal
आरोपी बोला-विश्वासघात के कारण की युवती की हत्या
गला घोंटकर हत्या आरोपी बोला-विश्वासघात के कारण की युवती की हत्या

डिजिटल डेस्क, आजमगढ़। आराधना की हत्या करने और उसके कटे हुए शरीर के अंगों को कुएं में फेंकने के आरोप में रविवार शाम गिरफ्तार किए गए प्रिंस यादव ने कहा है कि उसने उसके साथ विश्वासघात किया था, उसकी प्रेमिका होने के बावजूद उसने किसी और से शादी कर ली। आरोपी प्रिंस 9 नवंबर को आराधना को अपनी बाइक पर एक मंदिर में ले गया और फिर अपने चचेरे भाई सर्वेश की मदद से गन्ने के खेत में उसका गला घोंट दिया। इसके बाद दोनों ने उसके शरीर के छह टुकड़े कर पॉलीथिन में भरकर कुएं में फेंक दिया।

यह घटना 15 नवंबर को तब सामने आई जब स्थानीय लोगों को पश्चिमिमी गांव के बाहर स्थित एक कुएं के अंदर युवती का शव दिखाई दिया। अर्धनग्न हालत में मिला शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा था। एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए प्रिंस यादव ने कबूल किया कि उसने अपने माता-पिता, चचेरे भाई सर्वेश और परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से आराधना को मारने की योजना बनाई थी।

पुलिस ने मामले में एक पिस्टल, एक धारदार हथियार और एक कारतूस बरामद किया है। चचेरे भाइयों ने आराधना का सिर घटनास्थल से कुछ दूर तालाब में फेंक दिया था। आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि सर्वेश और यादव के परिवार के अन्य सदस्य अभी भी फरार हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Nov 2022 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story