बैंक ने गलती, मोदी का बहाना!: बैंक ने शख्स के खाते में लाखों का किया ट्रांसफर, खाताधारक ने कहा मोदी ने दी रकम

September 15th, 2021

डिजिटल डेस्क पटना। यह खबर बिहार के खगड़िया जिले की है, जहां से यह अनोखा मामला सामने आया है। जिसे सुनकर कर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह मामला मोदी सरकार के 15 लाख रुपये देने वाले वादे से जुड़ा हुआ है। जिस व्यक्ति के खाते में यह रुपये ट्रांसफर हुए हैं उस शख्स का दावा है कि मोदी जी ने अपने किए हुए वादे को पूरा किया और 15 लाख रुपय की पहली किश्त दे दी है। अब दूसरी और तीसरी किश्त भी जल्द ही आ जाएगी।

क्या है पूरा मसला?

दरअसल बिहार के खगड़िया जिला में ग्रामीण बैंक ने गलती से एक शख्स के खाते में 5.5 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए थे जिसकी जानकारी मिलने के बाद बैंक ने पता किया कि आखिर पैसा किसके खाते में ट्रांसफर हुआ है और वह कौन है कहां से है। जांच में पता चला कि शख्स का नाम रंजीत दास है जो बख्तियारपुर का निवासी है। बैंक को शख्स के बारे में पता लगने के बाद बैंक ने रंजीत के घर पैसा वापस करने के लिए नोटिस भेजा। नोटिस मिलने के बाद रंजीत ने पैसा देने से इंकार करते हुए कहा कि मैंने सारे पैसे खर्च कर दिए हैं। अब मेरे खाते में पैसे नहीं है।   

रंजीत के पैसे नहीं लौटाने के कारण मामला इतना बढ़ गया है कि पुलिस भी इस मामले में शामिल हो गई है। मानसी थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि बैंक मैनेजर की शिकायत दर्ज कराने के बाद रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया गया है।