हनीट्रैप में फंसकर ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले ने बनाया अपना ही अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर हसीना ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी, ऐंठती रही बड़ी रकम

हनीट्रैप में फंसकर ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले ने बनाया अपना ही अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर हसीना ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी, ऐंठती रही बड़ी रकम
हनीट्रैप रिटर्न्स हनीट्रैप में फंसकर ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाले ने बनाया अपना ही अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर हसीना ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी, ऐंठती रही बड़ी रकम
हाईलाइट
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

डिजिटल डेस्क, खंडवा। मध्यप्रदेश में एक बार फिर से हनीट्रैप का मामला गरमा गया है। दरअसल, प्रदेश के खंडवा में 52 वर्षीय व्यापारी हनीट्रैप के जाल में फंस गया। पीड़ित  व्यापारी को सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल करके फंसाया गया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करके पैसे मांगे गए। व्यापारी ने 5100 रुपए दे भी दिए। लेकिन जब बाद में जब ब्लैकमेलर ने और पैसों की डिमांड की तो व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस अधिकारी के नाम से धमकाया

खंडवा के सिंधी कॉलोनी के रहने वाले व्यापारी ने ब्लैकमेलरों की बार-बार की जाने वाली पैसों की डिमांड से परेशान होकर खंडवा के मोघट रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि, वह एक व्हाट्सअप ग्रुप चलाते हैं जिसमें वो लोगों को ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाते हैं। उनके मुताबिक, "कुछ दिन पहले एक लड़की ने उन्हें व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल किया। लड़की के अश्लील वीडियो को देखकर वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और उसके जाल में फंस गए।" व्यापारी ने बताया कि ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के एक सदस्य ने खुद को पुलिस कमिश्नर बताकर उन्हें धमकाया भी।

जानिए व्यापारी ने अपनी शिकायत में क्या कहा?

 "दिनांक 17/09/22 को रात में एक अज्ञात महिला ने वॉट्सऐप वीडियो कॉल किया। उसकी बातों में आकर मैंने वीडियो कॉल द्वारा अश्लील फोटो देखा। लड़की कौन है मैं नहीं जानता। उसके कहे अनुसार मैंने काम किया और फिर फंस गया। इसके बाद मुझे धमकाया गया और वीडियो भेजा गया। दूसरे दिन सुबह 3 बार में 5100/- रुपये ऑनलाइन डलवा लिये गये। उसके बाद और 5000/- रुपये की मांग की गई। महिला ने अपना ऑडियो भेजा और धमकाया कि पेमेंट भेजिये और पेमेंट नहीं देने पर मेरा वीडियो यूट्यूब पर वायरल कर दिया जाएगा।

उसके बाद 19 सितंबर की सुबह क्राइम ब्रांच के नाम से मुझे धमकाया गया और मुझे एक अन्य नंबर से  कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि आप 15000/- रुपये जमा करा दें तो आपका वीडियो वायरल नहीं होगा। जबकि 18 सितंबर को एक दिन पहले ही रात में वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दिया गया था। 

पूर्व कमिश्नर की फोटो लगाकर दी धमकी

व्यापारी ने अपनी शिकायत में बताया कि गैंग के एक सदस्य ने उनको कॉल किया। कॉल करने वाले ने कहा कि मैं नोएडा क्राइम ब्रांच से बोल रहा हूं। जैसा जय सिंह बोल रहा है, वह करो। वरना छवि खराब हो जाएगी। 15 हजार रुपये दे दो। धमकाने वाले ने वॉट्सऐप पर दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की वर्दी वाली फोटो लगा रखी थी। मैंने अपने जान-पहचान वालों को जब इस बारे में बताया तो उन्होंने पुलिस में जाकर शिकायत करने की सलाह दी।"

पुलिस कर रही मामले की जांच

मोघट थाना प्रभारी राजेन्द्र सोलंकी ने बताया कि सिंधी कॉलोनी में रहने वाले एक व्यापारी का आवेदन आया है। आवेदन में उन्होंने कहा है कि उन्हें हनीट्रैप का शिकार बनाकर उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है। हमारे द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश में हनीट्रेप के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसी साल अगस्त में गुजरात की एक लड़की ने ग्वालियर के कपड़ा व्यापारी को अपने जाल में फंसाया था। लड़की ने वीडियो बनाकर व्यापारी को ब्लैकमेल किया और उससे 25 लाख रुपये तक की डिमांड की। एक और मामला भोपाल का था, जहां एक महिला ने सिंचाई विभाग के एक इंजीनियर को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उससे 15 लाख रुपए वसूल लिए थे। जब इंजीनियर ने पैसे देने से मना किया तो महिला ने वीडियो वायरल करने और उसे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी।

Created On :   20 Sep 2022 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story