कलेक्टर की डाक्टर पत्नी ने की उनकी हेयर कटिंग,लोगों को दिया सबक 

The collectors doctor wife did her haircutting, gave lessons to the people
कलेक्टर की डाक्टर पत्नी ने की उनकी हेयर कटिंग,लोगों को दिया सबक 
कलेक्टर की डाक्टर पत्नी ने की उनकी हेयर कटिंग,लोगों को दिया सबक 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । 44 दिनों से भले ही शहर की रफ्तार थमी रही लेकिन बाल उसी स्पीड से बढ़ते चले गए। लंबा अर्सा बीतने के बाद भी न तो सैलून खुलने की उम्मीद नजर आई और न ही ब्यूटी पॉर्लर। मजेदार बात यह है कि जिस एक परेशानी से पूरा शहर परेशान रहा उससे कलेक्टर भी अछूते नहीं रहे। सोमवार को कलेक्टर भरत यादव कटिंग के बाद जब नए लुक में नजर आए तो आधा महकमा कोरोना का दर्द भुलाकर इस बात की पतासाजी में जुट गया कि साहब ने कहाँ और कैसे बाल कटवाए ..?            
साहब के बालों की कटिंग देखकर कर्मचारियों में एक उम्मीद भी जाग चुकी थी कि उन्होंने अगर किसी सैलून की सेवाएँ ली होंगी, तो बाकी स्टॉफ भी ऐसी ही दिशा में प्रयास करेगा। कर्मचारियों के बीच फैली जिज्ञासा बढ़ते-बढ़ते कलेक्टर के पास पहुँच गई। धीरे से किसी दूसरे अधिकारी ने पूछ ही लिया। एक लंबी मुस्कुराहट के साथ खुलासा हुआ कि कटिंग किसी सैलून में नहीं बल्कि घर पर हुई है और नया लुक देने वाला कोई और नहीं बल्कि मिसेज कलेक्टर डॉ. प्रियंका यादव हैं। वाकई .. यही तो है सोशल डिस्टेंसिंग। 
एक संदेश भी 
 कलेक्टर ने इस तरह उन लोगों को भी सबक दिया जो घरों में हेयरड्रेसर बुला रहे हैं या िफर बस्तियों में जाकर लोगों के बाल काट रहे हैं। कलेक्टर ने कहा कि सावधानी जरूरी है इसलिए जो भी इस तरह की लापरवाही बरत रहे हैं वे उन पर एक्शन लेंगे, कुछ दिन जैसा चल रहा है उसी में अपनी जिम्मेदारी और अच्छे नागरिक होने का फर्ज िनभाएँ।
 

Created On :   5 May 2020 9:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story