उदयपुर हत्याकांड के आरोपी का बीजेपी नेताओं से कनेक्शन, कई नेताओं के साथ फोटो वायरल होने पर मचा हड़कंप

उदयपुर हत्याकांड के आरोपी का बीजेपी नेताओं से कनेक्शन, कई नेताओं के साथ फोटो वायरल होने पर मचा हड़कंप
कन्हैयालाल हत्याकांड उदयपुर हत्याकांड के आरोपी का बीजेपी नेताओं से कनेक्शन, कई नेताओं के साथ फोटो वायरल होने पर मचा हड़कंप

डिजिटल डेस्क, जयपुर। उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों की फोटो बीजेपी नेताओं के साथ वायरल होने पर सियासत में घमासान मच गया है। सुबह से ही कई बीजेपी नेताओं के साथ इन आरोपियों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। यहां तक की कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं से इस्तीफे की मांग की है। 

बीजेपी नेताओं के साथ आरोपी की फोटो वायरल

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में टेलर हत्याकांड का आरोपी बीजेपी के उदयपुर विधायक और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और अन्य बीजेपी नेताओं के साथ दिख रहा है। ऐसे में सुबह से ही सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं पर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं। ऐसे में जब इस पूरे मामले की बात वरिष्ठ बीजेपी नेताओं तक पहुंची तो आनन-फानन में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष एम सादिक खान की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी गई।

उन्होंने कहा कि आज हाईटेक का जमाना है कोई भी सेलिब्रिटी के साथ फोटो खिंचवा सकता है। उन्होंने बीजेपी का बचाव करते हुए कहा कि ऐसे में फोटो को बीजेपी कार्यकर्ता बताना झूठा और बेबुनियाद है। वरिष्ठ नेता ने आगे कहा कि अगर बीजेपी की कोई सदस्यता लेता है तो उसकी हमारे पास रसीद होती है। उन्होंने आगे कहा कांग्रेस अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए आधारहीन इल्जाम लगा रही है।

कांग्रेस ने इस्तीफे की मांग की

बीजेपी नेता के साथ आरोपियों की फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी को कटघरे में खड़ा कर दिया है। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान मुस्लिम वक्फ बोर्ड चेयरमैन खानू खआन बुधवाली का कहना है कि आरोपी के साथ नेता प्रतिपक्ष का फोटा वायरल होना काफी गंभीर बात है।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी नेता का इस तरह फोटो वायरल होना उनके कार्यकर्ता की मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने साफ कहा कि इंसानियत होने के नाते बीजेपी नेता को अपने पद  से इस्तीफा दे देना चाहिए। वही भाजपा ने कांग्रेस के लगाए जा रहे सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस मनगढ़ंत आरोप लगा रही है।

 

Created On :   2 July 2022 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story