युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश

The dead body thrown in the canal after killing the young man
युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश
युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोराबाजार थाना क्षेत्र स्थित बिलहरी डुमार मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय रितिक सैलानी विगत 20 नवंबर से घर से लापता था, जिसकी लाश समीपी ग्राम पिंडरई में नहर के पास बरामद की गयी है। जानकारों के अनुसार लापता युवक की पतासाजी के दौरान पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ की तो गायब युवक की हत्या कर लाश फेंकी जाने की बात उजागर हुई, जिसके बाद पुलिस ने युवक की लाश बरामद की है। सूत्रों के अनुसार बिलहरी निवासी लापता युवक रितिक सैलानी विगत 20 नवंबर को घर से निकला था जो कि वापस नहीं लौटा। युवक के लापता होने पर उसकी माँ रविता सैलानी ने 21 नवंबर को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया था कि उनका बेटा घर से यह कहकर निकला था कि उसका दोस्त सौरभ बावरिया जेल से रिहा होने वाला है और वह उसे लेने के लिए जा रहा है। उसके बाद लापता युवक का गमछा डेयरी फार्म कब्रिस्तान के पास बरामद किया गया था। उस दौरान परिजनों ने किसी अनहोनी  की आशंका जताई थी। पुलिस ने सोनू, सचिन व अन्य को पकड़कर पूछताछ की थी।
बोरे में बंद कर फेंकी लाश 
 सूत्रों के अनुसार संदेह के आधार पर पकड़े गए युवकों से पूछताछ किए जाने पर उन्होंने पुलिस को बताया था कि उन्होंने चाकू से हमला कर रितिक की हत्या कर दी थी और लाश को बोरे में बंद कर एक गटर के पास फेंक दिया था। उसके बाद पुलिस ने उस स्थान की जाँच पड़ताल की थी लेकिन वहाँ कुछ नहीं मिला था। 
जुआ खेलने को लेकर विवाद 
 जानकारों के अनुसार क्षेत्र में इस बात की भी चर्चा थी कि  घटना दिनांक को रितिक कुछ युवकों के साथ बैठकर जुआ खेल रहा था। वहाँ पर उनका कुछ विवाद हुआ था। उसके बाद 5 से 6 लोगों ने मिलकर लाठी व चाकू से रितिक पर हमला कर दिया था, उसके बाद से वह लापता था। उसका कोई सुराग नहीं मिलने से मामला पेचीदा हो गया था।
 

Created On :   26 Nov 2020 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story