अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा परिवार हुआ दुर्घटना का शिकार, 6 घायल

The family going to be involved in the funeral victims accident
अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा परिवार हुआ दुर्घटना का शिकार, 6 घायल
अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा परिवार हुआ दुर्घटना का शिकार, 6 घायल

डिजिटल डेस्क सतना। रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बेला चौकी के समीप ट्रक और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया है। कार सवार परिवार अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गढ़ थाना क्षेत्र के चटेह गांव जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक एमपी 17 एसए 0999 से आरपी मिश्रा पुत्र लालमन 62 वर्ष निवासी पेप्टक सिटी थाना सिविल लाइन, उनकी धर्मपत्नी विद्या मिश्रा 60 वर्ष, बहन रामरक्षा गौतम, दिव्या गौतम व रानी मिश्रा को लेकर  चालक हरि प्रसाद पुत्र प्यारेलाल निवासी उतैली थाना कोलगवां सुबह करीब 6 बजे रीवा जा रहा था।

इस दौरान बेला चौकी से आगे निकलते ही सामने से तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर लगते ही चौकी में मौजूद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुुंच गए और एम्बुलेंस से घायलों को तुरंत रीवा रवाना कर दिया।  

बहनोई का था अंतिम संस्कार 
सड़क दुर्घटना में घायल आरपी मिश्रा के रिश्ते के बहनोई का कल निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आरपी मिश्रा अपनी पत्नी और बहनों के साथ चटेह गांव जा रहे थे। लेकिन ट्रक की ठोकर से ये लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचने लगे। 

उपचार में हीलाहवाली देख एसजीएमएच से ले गए 
बेला के समीप हुए हादसे में घायल कार सवार को जब इलाज के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाया गया, तो काफी देर तक इधर से उधर भटकाया जाता रहा। घायल दर्द से कराहते रहे। इनकी हालत देख परिजन की चिंता बढ़ गई। एक्सरे कराया तो रिपोर्ट शाम को देने की बात कहीं गई। ऐसी अव्यवस्था देख अंतत: परिजन घायलों को यहां से उपचार के लिए अन्यत्र ले जाने को मजबूर हुए। 

टाटा सफारी दुर्घटना का मामला
ग्राम पंचायत खेरिया के पूर्व सरपंच छोटेलाल मिश्रा की अस्थियां विर्सजित कर इलाहाबाद से लौटते समय जारी गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गए चार लोगों के शव सोमवार सुबह अलग-अलग वाहनों से सतना लाए गए वहीं गंभीर रुप से घायल दो लोगों का उपचार स्वरुप रानी नेहरु मेडिकलकालेज में चल रहा है। गौरतलब है कि 27 अप्रैल को सड़क हादसे में ही पूर्व सरपंच का निधन हो गया था। जिनका अस्थि कलश लेकर 5 मई को परिवार के 7 लोग प्रयाग गए थे।

वहां से 6 मई की सुबह वापस आते समय टाटा सफारी वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था जिसमें  56 वर्षीय बिहारी लाल मिश्रा और उनके 55 वर्षीय एक अन्य पारिवारिक सदस्य देवराज मिश्रा (दोनों निवासी खेरिया) की मौके पर ही मृत्यु हो गई,जबकि पुष्पराज कालोनी निवासी आनंद पांडेय (61) और तिघरा निवासी शिक्षक भरत तिवारी(48) ने इलाज  के दौरान दम तोड़ दिया था। 

 

Created On :   8 May 2018 7:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story