युवती ने पिता पर लगाया झूठा मामला दर्ज कराने का आरोप

The girl accused the father of registering a false case
युवती ने पिता पर लगाया झूठा मामला दर्ज कराने का आरोप
झूठा केस युवती ने पिता पर लगाया झूठा मामला दर्ज कराने का आरोप

डिजिटल डेस्क, अमरोहा (उप्र)। 8 नवंबर को अपने घर से लापता हुई 23 वर्षीय एक युवती ने फेसबुक पर अपलोड किए गए एक वीडियो में दावा किया है कि उसने स्वेच्छा से बिना किसी दबाव के शादी की थी, लेकिन उसके यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल उसके पिता को यह शादी मंजूर नही थी, इसीलिए उन्होंने उसके, उसके पति और उसके ससुराल वालों पर झूठा केस दर्ज कराया।

युवती पारुल वशिष्ठ ने दावा किया कि उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था, क्योंकि वह एक ब्राह्मण हैं जबकि उनके पति पिछड़े समुदाय से हैं। युवती ने अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर अमरोहा के एसपी आदित्य लंगेह से भी मिली थी।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और युवती के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उसके लापता होने के तीन दिन बाद उसके पिता रूप किशोर शर्मा ने बदायूं में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जहां वह तैनात है।

वीडियो में युवती ने दावा किया कि उसके पिता ने झूठी शिकायत दर्ज कराई थी, उसका अपहरण नहीं किया गया था। उसने अमरोहा में डिडोली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जग्गावाला गांव में अपने पति अजय पवार के साथ शादी कर ली है।

वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है, मेरे ससुर पद्म सिंह पवार अपने खेत में काम कर रहे थे जब उन्हें बुधवार को ले जाया गया, यह मेरे पिता का काम है। मेरे ससुराल वालों की जान खतरे में है, मैं उनके लिए सुरक्षा चाहती हूं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story