शख्स ने की बच्चे की हत्या, ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी की भी मौत

The person killed the child, the accused also died after beating the villagers
शख्स ने की बच्चे की हत्या, ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी की भी मौत
हत्या शख्स ने की बच्चे की हत्या, ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी की भी मौत

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। जिले के सौजना झाया गांव में एक शराबी ने डेढ़ साल के बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी की पहचान काजू उर्फ किशनपाल के रूप में हुई। बाद में बच्चे की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने किशनपाल की भी जमकर पिटाई कर दी। बाद में उसकी अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी ने घर के बाहर खेल रहे बच्चे को खेत में ले गया और उसकी हत्या कर दी। बच्चे के परिजनों ने जब उसकी तलाश शुरू की तो उसका शव खेत में मिला और कुछ दूरी पर आरोपी खड़ा था।

ग्रामीणों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने उन पर चाकू से हमला कर दिया। इस पर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि ग्रामीणों ने किशनपाल की पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। एसपी ने कहा कि आरोपी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story