comScore

लूट के लिए की थी पुजारी की हत्या -जंगल में मिला था शव

लूट के लिए की थी पुजारी की हत्या -जंगल में मिला था शव

डिजिटल डेस्क जबलपुर। खितौला थाना क्षेत्र में चौपड़ा धाम के जंगल में पुजारी की हत्या कर लाश दफनाए जाने के मामले की जाँच करते हुए अँधी हत्या का खुलासा किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुजारी की हत्या के मामले में पकड़े गये आरोपी ने लूट के इरादे से अपने साथी के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उससे हत्या में प्रयुक्त बका व लूटी गयी मूर्ति व नकदी बरामद की है।
   सूत्रों के अनुसार करीब दो दशक से चौपड़ा धाम में रहकर पुजारी का काम करने वाले भैयालाल यादव उम्र 60 वर्ष के अचानक गायब होने पर 13 मई को थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी। जाँच के दौरान 14 मई को पुजारी की लाश जंगल में नाले के पास एक गड्ढे में मुरुम के नीचे से बरामद की गयी थी।
   पुजारी की हत्या कर लाश दफन किए जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जाँच शुरू की। जाँच के दौरान अन्नू सिंह पिता भूरा सिंह ठाकुर पर संदेह जताया गया था जो कि जंगल में रहकर गुजर बसर करता था। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा और सघन पूछताछ किए जाने पर उसने अपने साथी राजेश पिता चंदू गोंड़ के साथ मिलकर बके से पुजारी की हत्या कर पुजारी के थैले से 5 हजार, एक मूर्ति लूटना व लाश को गड्ढे में गड़ाने की बात कबूल की। पुलिस ने उक्त आरोपी की निशानदेही पर बका, लूटी गयी मूर्ति व नकदी 3 सौ रुपये बरामद किए हैं, वहीं उसके साथी राजेश की तलाश की जा रही है।
 

कमेंट करें
e79h0