अंतरात्मा की आवाज ने पहुंचाया जेल

The voice of conscience sent to jail
अंतरात्मा की आवाज ने पहुंचाया जेल
सलमान को जेल अंतरात्मा की आवाज ने पहुंचाया जेल

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। यह अंतरात्मा की आवाज थी, जिसने सलमान अहमद को जेल पहुंचा दिया। 27 साल के सलमान ने चार साल पहले अपने दोस्त मोहम्मद हसन की हत्या कर शव को उसके कमरे में दबा दिया था। लेकिन उसकी अंतरात्मा उसे कचोटती रहती थी। तीन दिन पहले जब वह एक अंतिम संस्कार में मोहम्मद हसन के भाई से मिला, तो उसने उसके भाई की हत्या करने की बात कबूल की।

मामला सामने आने के बाद शव को कब्र से निकाला गया और सलमान को जेल भेज दिया गया है। मृतक के भाई सलीम के अनुसार वह गांव में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। वहां आए सलमान ने उससे पूछा कि क्या वह अभी भी अपने लापता भाई की तलाश कर रहा है। सलीम ने जब हां कहा तो सलमान ने उससे कहा कि अब वह उसे न खोजे, क्योंकि उसका भाई अब इस दुनिया में नहीं है।

सलमान ने सलीम को बताया कि उसने उसके भाई हसन को मार डाला था और उसके शरीर को उसके कमरे में दफन कर दिया था। सलीम को तो पहले तो उस पर विश्वास नहीं हुआ। शनिवार को सलीम व अन्य ग्रामीण सलमान के घर गए और उसके कमरे का फर्श खोदा तो हसन के अवशेष मिले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सलमान को गिरफ्तार कर लिया है।

खतौली के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने कहा, हसन के अवशेष बरामद होने के बाद, हमने सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें जेल भेज दिया। अधिकारी ने बताया, सलमान और हसन रिलेशनशिप में थे। सलमान ने जब रिश्ता तोड़ना चाहा तो हसन नहीं माना। सलमान ने उसे अपने घर बुलाया और तलवार से मार डाला। यह घटना नवंबर 2018 में हुई थी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story