टीकाकरण को लेकर 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के लोगों में दिखा खासा उत्साह!

There was a lot of enthusiasm among the people from 18 years to 44 years about vaccination!
टीकाकरण को लेकर 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के लोगों में दिखा खासा उत्साह!
टीकाकरण को लेकर 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के लोगों में दिखा खासा उत्साह!

डिजिटल डेस्क | टीकाकरण के बाद कोरोना से बचाव को लेकर आशान्वित नजर आए लोग| बस्तर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु टीकाकरण को लेकर 18 से 44 वर्ष तक के लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। टीकाकरण कराने हेतु लोग सुबह से ही टीकाकरण केंद्रों में पहुंचकर बारी-बारी से टीकाकरण करा रहे है। । टीकाकरण कराकर कोरोना महामारी से अपने आपको सुरक्षित रखने हेतु प्रतिदिन 18 से 44 वर्ष तक के आयु के लोग बड़ी संख्या में सीजी टीका पोर्टल में अपना ऑफनलाईन पंजीयन करा रहे है। । टीका लगाने के बाद लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर काफी आशान्वित नजर आ रहे है। । कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में बचाव के लिए टीका ही एकमात्र उपाय होने के कारण लोग प्रतिदिन बड़ी संख्या में टीकाकरण केंद्रों में पहुंचकर टीका लगा रहे हैं।

टीका लगाने के बाद लोगों में संतोष भाव देखने को मिल रहा है। साथ ही टीकाकरण कराने के बाद लोग काफी प्रसन्नचित्त नजर आ रहे है। । जगदलपुर शहर के चेम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय में टीका लगने के बाद 21 वर्षीय नवयुवक वरुण नन्दनवार कोरोना वायरस के इस संक्रमण काल में अपने सुरक्षित भविष्य को लेकर काफी आशान्वित नजर आ रहे थे। टीका के पहले डोज लगाकर बहुत ही खुश नजर आ रहे वरुण ने 18 से 44 वर्ष तक आयु वर्ग के लोगों को निःशुल्क टीकाकरण कराने की शासन की महत्वपूर्ण योजना की भूरी-भूरी प्रशंसा की है। जगदलपुर शहर के सदर वार्ड के निवासी वरूण ने बताया कि उन्होंने टीका लगाने हेतु आज से एक दिन पहले 17 मई को सीजी टीका पोर्टल में अपना पंजीयन कराया था।

उसके बाद 18 मई को टीकाकरण के लिए उसका नंबर लग गया। जगदलपुर शहर के चेम्बर ऑफ कॉमर्स के टीकाकरण केंद्र में वरुण के साथ उनकी माँ श्रीमती पदमा नन्दनवार ने भी टीका लगवाया। टीका लगाकर दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। चेम्बर ऑफ कॉमर्स के टीकाकरण केंद्र में पहुंचकर जगदलपुर शहर के बालाजी वार्ड निवासी दंपति आनंद सुब्बाराव मोहिते तथा उसकी धर्मपत्नी श्रीमती प्रियंका मोहिते ने भी टीका लगाया। उन्होंने कहा कि कोरोना के बचाव हेतु टीका के रूप में महत्वपूर्ण अस्त्र मिलने से इस वायरस से सुरक्षा को लेकर लोगों में आशा की किरण जगी है। मोहिते दंपति ने 18 से 44 वर्ष तक आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण कराने की योजना लागू करने के लिए केंद्र व राज्य शासन को हृदय से धन्यवाद दिया।

उन्होंने बताया कि आनंदा का उम्र 32 वर्ष तथा उसकी धर्मपत्नी श्रीमती प्रियंका मोहिते का उम्र 29 वर्ष है। उन्होंने टीका लगाने के लिए 18 तारीख को ही रात्रि में ही सवा 12 बजे सीजी टीका पोर्टल में पंजीयन कराया था। उसके बाद उसे शीघ्र ही टीकाकरण कराने के लिए 18 तारीख को ही समय मिल गया। मोहिते दंपति ने कहा कि आज टीका लगने के बाद कोरोना वायरस के बचाव को लेकर उसकी बहुत बड़ी चिंता दूर हो गई है। उन्होंने सभी लोगों को अपनी बारी आने पर अनिवार्य रूप से टीका लगाने की अपील भी की। क्रमांक 574/चन्द्रेश

Created On :   19 May 2021 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story