रविवार को रहेगा पूर्ण अवकाश, महाकोशल चेम्बर की बैठक में सभी व्यापारियों की बनी सहमति

There will be a complete holiday on Sunday, consent of all traders in the meeting of Mahakoshal Chamber
रविवार को रहेगा पूर्ण अवकाश, महाकोशल चेम्बर की बैठक में सभी व्यापारियों की बनी सहमति
रविवार को रहेगा पूर्ण अवकाश, महाकोशल चेम्बर की बैठक में सभी व्यापारियों की बनी सहमति

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।  कोरोना संक्रमण के दौर में अब सुबह 10 बजे से शाम  7 बजे तक व्यापार होगा, रविवार को पूर्ण अवकाश रहेगा, यह निर्णय गुरुवार को महाकोशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सभा कक्ष में सभी व्यापारिक-औद्योगिक संगठनों की विशेष बैठक में लिया गया। बैठक में पूर्व मंत्री एवं विधायक अजय विश्नोई और केंट विधायक अशोक रोहाणी विशेष रूप से उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक व्यवस्थाएँ बनाने में शासन का पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही यह भी जानकारी दी कि जबलपुर से लगे हुए सभी क्षेत्रों पाटन, कटंगी, मझौली, सिहोरा आदि में सीमित व्यापार समय एवं दो दिवसीय साप्ताहिक अवकाश शनिवार और रविवार का निर्णय लिया गया है। चेम्बर के मानसेवी मंत्री शंकर नाग्देव ने बताया कि नगर के विभिन्न व्यापारिक-औद्योगिक संघों के पदाधिकारियों के साथ बैठक मेें व्यापार एवं उपभोक्ताओं को सुरक्षित रखने की दृष्टि से गहन विचार-विमर्श के उपरांत निर्णय लिया गया। चेम्बर के अध्यक्ष रवि गुप्ता ने सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय के तहत व्यावसायिक गतिविधियाँ समय अनुसार करने की अपील की।
रविवार को खुला रहेगा सराफा बाजार 8सराफा कारोबारियों ने अन्य व्यापारी संघों के रविवार पूर्णत: बंद के आग्रह को ठुकराते हुए तय किया है कि सराफा पहले की तरह मंगलवार को ही बंद रखा जाएगा। रविवार को सराफा दुकानें खुली रहेंगी।
इस अवसर पर चेम्बर के अनूप अग्रवाल, मिष्ठान्न विक्रेता संघ के समीर पाल, मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक एसोसिएशन के दीपक सेठी, इमीटेशन बेंगल एसोसिएशन के अभिषेक जैन, हाउबाग गोरखपुर व्यापारी संघ के राजेश माहेश्वरी, सुधीर सोनकर, अनाज-तिलहन व्यापारी संघ के रीतेश अग्रवाल, मुकादमगंज व्यापारी संघ के भीमलाल गुप्ता, महाकोशल प्लास्टिक उद्योग संघ के केवल सावलानी,  लार्डगंज व्यापारी संघ के नवनीत जैन, जबलपुर थोक वस्त्र विक्रेता संघ के नितिन जैन, जवाहरगंज व्यापारी संघ के संजय कश्मीर, अधारताल व्यापारी संघ के राकेश श्रीवास्तव, भरतीपुर व्यापारी संघ के संजय टेकचन्दानी, लोहा व्यापारी संघ के सतीश अग्रवाल, टू व्हीलर एसोसिएशन के राजेश मुखी, गलगला व्यापारी संघ के प्रदीप मध्यानी, जयंती कॉम्प्लेक्स संघ के आलोक दिवाकर, नार्मल स्कूल रोड व्यापारी संघ के विक्रांत जैन, मछरहाई व्यापारी संघ के मंजेश जैन, सराफा एसोसिएशन के सुशील सोनी चाँदनी सहित बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी एवं व्यापारी उपस्थित  थे।  

 

Created On :   25 Sep 2020 8:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story