सहायक कलेक्टर के घर चोरों ने खाए नमकीन, चिप्स और ड्राय फूड्स और चोरी कर हो गए फरार

Thieves ate namkeen, chips and dry foods at assistant collectors house and fled after stealing
सहायक कलेक्टर के घर चोरों ने खाए नमकीन, चिप्स और ड्राय फूड्स और चोरी कर हो गए फरार
मौके पर पहुँची पुलिस, सामान बिखरा मिला, जांच में जुटी सहायक कलेक्टर के घर चोरों ने खाए नमकीन, चिप्स और ड्राय फूड्स और चोरी कर हो गए फरार

डिजिटल डेस्क मंडला। आईएएस घुघरी एसडीएम अग्रिम कुमार के सिविल लाइन स्थित सूने आवास में धनतेरस की रात चोरों ने पार्टी की है। यहां चोरों ने घर मे रखा नमकीन, चिप्स किचिन में बैठकर खाया है। चोरों के घर में इत्मीनान से वारदात का अंजाम दिया है हालाकि इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है कि चोर घर से कितना सामान पार कर ले गये है।
जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय सिविल लाइन स्थित आईएएस एवं घुघरी एसडीएम अग्रिम कुमार के सरकारी आवास में चोरों के चोरी की है। यहां धनतेरस की रात अज्ञात चोरों ने मुख्य दरवाजा के ताला तोड़ा और घर में प्रवेश कर गये। यहां उन्होनें अंदर के कमरे के कुंदा तोड़कर चोरी की है। चोरो के द्वारा अलमारी  के लॉक भी तोड़े गये है। चोर यहां चोरी के दौरान पूरे घर का सामान बिखरा कर चले गये है। आईएएस अग्रिम कुमार अवकाश पर है। जिसके चलते उनका आवास सूना है, जिससे इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है कि चोरों ने क्या-क्या पार किया है।आईएएस के आने के बाद चोरी का खुलासा हो सकेगा।  
सफाई करने आई महिला तब पता चला-
आवास की सफाई के लिए आगे के कमरे के ताले की चाबी श्मामाबाई के पास थी, यहां सुबह करीब 11.30 बजे श्यामाबाई सफाई करने के लिए आई है। उन्होंने घर का ताला टूटा देखने के बाद पास के आवास के गार्ड को इसकी जानकारी दी। तब आईएएस को फोन पर चोरी के बारे में बताया गया। इसके बाद तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा यहां जांच की गई है।
चोरो ने की पार्टी-
यहां चोरी की वारदात को अंजाम देने आये चोरों ने इत्मीनान के वारदात का अंजाम दिया है। चोरों के द्वारा पार्टी की गई है। श्यामा बाई ने बताया है कि घर में रखे नमकीन, चिप्स और ड्राय फूड चोरो के किचिन में बैठकर खाये है। चोरों के किचिन में पानी भी पीया है। यहां वारदात करने वाले चोरों की संख्या एक से ज्यादा थी।
वारदातों पर नहीं लगा अंकुश-
मंडला जिले में चोरी की वारदात पर अंकुश नही लग रहा है। जिला मुख्यालय में ही लगातार चोरी हो रही है। त्यौहार के मद्देनजर पुलिस अलर्ट मोड है। इस दौरान चोरों के द्वारा आईएएस के घर को निशाना बना दिया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों के होंसले कितने बुलंद है। उन्हें पुलिस का जरा भी भय नहीं है।
इनका कहना है
चोरी की घटना हुई है, यह अभी क्लीयर नहीं है कि चोर क्या सामान ले गये है। पुलिस को सूचना दी गई है।
देवी प्रसाद चक्रवर्ती, तहसीलदार मंडला

Created On :   3 Nov 2021 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story