कोरोना : सतरंजीपुरा निवासी मृत व्यक्ति की यह थी चेन

This was the chain of dead person from Corona resident of Satranjipura
कोरोना : सतरंजीपुरा निवासी मृत व्यक्ति की यह थी चेन
कोरोना : सतरंजीपुरा निवासी मृत व्यक्ति की यह थी चेन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में कोरोना के कारण जान गंवाने वाले सतरंजीपुरा के मरीज के संपर्क में आए डाक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी व रिश्तेदार को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इनमें मेयो में पांच डॉक्टर समेत मरीज के परिजन शामिल हैं।

-15 कर्मचारी आइसोलेशन में

(इसमें मेयो के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, निवासी डॉक्टर समेत पांच डॉक्टर, पांच नर्स और पांच चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी शामिल हैं।)

-13 रिश्तेदार मेडिकल में भर्ती

(इनमें मरीज के बेटे, बेटी, दामाद, नाती-पोते व अन्य रिश्तेदार शामिल हैं। महानगरपालिका के दस्ते ने सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात इन्हें मेडिकल पहुंचाया।)

-निजी आयुर्वेदिक डॉक्टर भी भर्ती

(मरीज का उपचार करने वाले निजी आयुर्वेदिक डॉक्टर को भी मेडिकल में भर्ती कराया गया है।)

सतरंजीपुरा में कोरोनाग्रस्त मरीज की मृत्यु मामले में राहत भरी खबर है। उक्त व्यक्ति के संपर्क में आने वाले मेयो अस्पताल के करीब 20 स्टॉफ को आइसोलेटेड करके रखा गया था। बुधवार को इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद स्टॉफ को पुराने लेडीज हॉस्टल में क्वारंटाइन किया गया है। इसी तरह, मेडिकल अस्पताल में मृतक के परिवार के सदस्यों के अलावा निजी चिकित्सक सहित 15 लोगों को आइसोलेटेड करके रखा गया है। परिवार के आधे लोगों के अलावा निजी डॉक्टर की जांच रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। शेेष आधे लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Created On :   9 April 2020 7:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story