कांग्रेस के अलग-अलग गुटों के नेताओं से मिले थोरात, समन्वय की कमी बड़ी समस्या

Thorat met with leaders of different factions of Congress, lack of coordination is a big problem
कांग्रेस के अलग-अलग गुटों के नेताओं से मिले थोरात, समन्वय की कमी बड़ी समस्या
कांग्रेस के अलग-अलग गुटों के नेताओं से मिले थोरात, समन्वय की कमी बड़ी समस्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात रविवार को शहर में पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस के अलग-अलग गुट के नेताओं से चर्चा की। संगठन में समन्वय के साथ ही महाविकास आघाड़ी में आंतरिक तौर पर समन्वय बनाकर चलने का आह्वान किया। सोमवार को वे राजस्व विभाग की बैठक लेेंगे, साथ ही कोराेना मामले में स्थिति की समीक्षा करेंगे। 

समन्वय की कमी बड़ी समस्या

पार्टी सूत्र के अनुसार थोरात ने इस दौरे में संगठन के जनप्रतिनिधियों की िवविध अड़चनें दूर करने का प्रयास किया है। वे विधायकों, शहर अध्यक्षों  के अलावा कांग्रेस के जिप अध्यक्ष, नगराध्यक्षों से मुलाकात कर रहे हैं। कांग्रेस में समन्वय की मांग लगातार उठ रही है। जिला प्रशासन को लेकर भी कांग्रेस के नेताओं की शिकायत रही है। लिहाजा थाेरात ने रविवार को ही विदर्भ के कांग्रेस विधायकों को मुलाकात के लिए नागपुर बुलवाया। यह भी खबर है कि विधायकों के साथ उन्होंने रात्रि भोज किया। शहर में पालकमंत्री नितीन राऊत के अलावा अन्य मंत्री व जनप्रतिनिधि के साथ मिलकर उन्होंने संगठन के अलावा प्रशासन कार्य पर चर्चा की। बाद में वे पूर्व केंद्रीय मंत्री विलास मुत्तेमवार व पूर्व मंत्री राजेंद्र मुलक के घर पर पहुंचे। 

खुलकर की गई शिकायत

मुत्तेमवार व मुलक समर्थकों का दावा है कि संगठन में कुछ नेताओं के व्यवहार को लेकर थोरात से खुलकर शिकायत की गई है। एक विधायक ने तो यह तक कहा है कि मंत्री या पालकमंत्री बनने के बाद अपने दल के नेता अपने ही विधायकों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार करने लगे हैं। प्रशासनिक मामलों की बैठकों में अन्य दल के नेताओं को बुलाया जाता है, जबकि कांग्रेस के विधायक को सूचना तक नहीं दी जाती है। थोरात ने सभी गुट के नेताओं से चर्चा की है। 

Created On :   3 Aug 2020 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story