जालंधर के व्यापारी की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

Three arrested for murder of Jalandhar businessman
जालंधर के व्यापारी की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश जालंधर के व्यापारी की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बहराइच। उत्तर प्रदेश की बहराइच पुलिस और जालंधर पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में पंजाब में एक कपड़ा व्यापारी की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी गुरप्रीत, शिवदास और दीपक शर्मा ने 14 नवंबर को अपराध को अंजाम दिया और फिर ट्रेन से अपने एक रिश्तेदार के घर बहराइच आए। वे फर्जी पहचान पत्र पर बहराइच में रहने की योजना बना रहे थे।

विशेश्वरगंज के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) वीरेंद्र सिंह ने कहा कि, उन्हें जालंधर पुलिस ने तीनों अपराधियों के बहराइच में होने की सूचना दी थी। सिंह ने कहा, हमें बताया गया कि आरोपियों में से एक दीपक शर्मा का गुजराघाट के नेतईपुरवा गांव में एक रिश्तेदार है और यह संभव हो सकता है कि वह वहां छिपा हो। हमने उस गांव में दो घरों का पता लगाया, जहां हाल ही में बाहर से लोग आए थे।

बाद में जालंधर की पुलिस को सूचित किया गया और उन्होंने ऋणदाता के रूप में खुद को छिपाने के लिए गांव के दोनों घरों का दौरा किया और उन्हें पकड़ लिया। एसएचओ जालंधर जोन द्वितीय, गुरप्रीत सिंह ने कहा कि जब तीनों आरोपियों को रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया, तो उन्होंने यह कहते हुए खुद को निर्दोष बताया कि उन्हें कुणाल की हत्या के बारे में पता नहीं था।

एसएचओ ने कहा कि, एक कपड़े की दुकान पर काम करने वाले दीपक की पीड़ित कुणाल से कहा-सुनी हो गई थी, जिसने कथित तौर पर उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया था। उन्होंने कहा, दीपक कुणाल से अपना मोबाइल फोन ठीक कराने को कह रहा था, लेकिन कुणाल उसे ठीक कराने को तैयार नहीं हुआ। 14 नवंबर को कुणाल और दीपक के बीच मारपीट हो गई।

इसी बीच दीपक के दोस्त गुरप्रीत और शिवदास मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उन्हें शांत करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। तीनों ने कुणाल को लोहे की रॉड से मारा। दो दिनों के बाद कुणाल ने दम तोड़ दिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story