राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता का आज अंतिम दिन

Today is the last day of the state level school girls football competition.
राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता का आज अंतिम दिन
भोपाल,उज्जैन,शहडोल संभाग ने जीते मुकाबले  राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता का आज अंतिम दिन

डिजिटल डेस्क,शहडोल। राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता संभागीय मुख्यालय शहडोल के रेल्वे खेल मैदान एवं शंभूनाथ विश्व विद्यालय के खेल मैदान में चल रही है। तीन दिवसीय राज्य स्तरीय शालेय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता में 17 वर्षीय बालिका वर्ग में दूसरे दिन 11 नवम्बर को इन्दौर संभाग एवं रीवा संभाग टीम के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें इंदौर ने रीवा को 6-1 से पराजित किया। उज्जैन संभाग एवं जबलपुर संभाग के बीच मुकाबले में उज्जैन संभाग की टीम ने जबलपुर संभाग को 1-0 से पराजित किया। भोपाल संभाग एवं नर्मदापुरम संभाग की टीम के बीच हुए मुकाबले में नर्मदापुरम की टीम 3-0 से विजेता बनी। सागर संभाग एवं जनजाति कार्य विभाग के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें जनजाति कार्य विभाग ने 1-0 से पराजित किया।

इसी प्रकार इंदौर एवं ग्वालियर संभाग के बीच हुए मुकाबले में इंदौर ने 3-0 से जीत हासिल की। अन्य मुकाबले में शहडोल संभाग की टीम ने उज्जैन को 4-0 से पराजित किया।  प्रथम दिवस गुरूवार को शहडोल संभाग एवं सागर संभाग टीम के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें शहडोल संभाग ने सागर संभाग को 2-0 पराजित किया। वहीं भोपाल संभाग एवं ग्वालियर संभाग के बीच मुकाबले में भोपाल संभाग की टीम ने 2-0 से पराजित किया।

इसी प्रकार 14 वर्षीय बालिकाओं की प्रतियोगिता में ग्वालियर संभाग एवं  भोपाल संभाग के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें भोपाल ने ग्वालियर को 3-1 से पराजित किया। जनजाति कार्य विभाग एवं उज्जैन संभाग के बीच मुकाबले में जनजाति कार्य विभाग 4-0 से विजयी रही। दूसरें दिन इंदौर संभाग एवं रीवा संभाग के बीच मुकाबले में इंदौर ने 4-0 से पराजित किया। उज्जैन संभाग ने जबलपुर संभाग को 4-1 से पराजित किया। भोपाल संभाग एवं नर्मदापुरम संभाग के बीच मुकाबले में भोपाल ने 5-0 से पराजित किया। शहडोल एवं उज्जैन संभाग के बीच मुकाबले में शहडोल ने 4-0 से पराजित किया।

Created On :   12 Nov 2022 8:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story