दैनिक भास्कर हिंदी: दर्दनाक हादसा: दो ट्रकों के बीच में फंसकर जिंदा जले दो बाइक सवार

February 25th, 2020


डिजिटल डेस्क मंडला।  नेशनल हाईवे 30 में माधोपुर बायपास के पास हृदयविदारक हादसा हुआ है। यहां दो ट्रक के बीच बाइक सवार फंस गए, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बाइक की पेट्रोल टंकी फटने के कारण दो बाइक सवारों की जिंदा जलने से मौत हो गई।
इस संबंध में अंजनिया चौकी प्रभारी दुर्गा नगपुरे ने बताया कि एक बाइक में तीन सवार अंजनिया से मंडला की ओर जा रहे थे। यहां ओवरटेक करते समय दो ट्रक के बीच में इन तीन सवारों की बाइक फंस गई। करीब 8:45 पर हुए इस हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। जिसमें दो सवार जिंदा जल गये है। अंजनिया पुलिस सूचना मिलने पर मौके में पहुंची। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। बाइक से छिटककर दूर गिरने वाले शख्स के जेब में दस्तावेज मिले है। शिनाख्त के लिए उसके परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर समाचार लिखे जाने तक मोर्चा संभाले हुए है। इस हादसे में दो ट्रक के बीच आने से बाइक की टंकी फट गई। बाइक में सवार दो लोग टंकी फटने से लगी आग के चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही जिंदा जल गए। इन दोनों मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास अंजनिया पुलिस कर रही है। 
ट्रक चालक फरार-
हादसे के बाद दोनों ट्रकों के चालक मौके से फरार हो गए है। अब पुलिस ट्रक चालकों का पता लगा रही है। पुलिस अभी इस नतीजे पर नहीं पहुंची है कि हादसे में किस ट्रक के चालक की लापरवाही थी। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।