ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की मौत - रिकॉर्डिंग रिकवर हुई तो खुलेगा राज ' मेडिकल में परिजनों से मारपीट में सहयोगी रहे गार्ड

Transport businessmans death - secrets will open if recording is recovered
ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की मौत - रिकॉर्डिंग रिकवर हुई तो खुलेगा राज ' मेडिकल में परिजनों से मारपीट में सहयोगी रहे गार्ड
ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की मौत - रिकॉर्डिंग रिकवर हुई तो खुलेगा राज ' मेडिकल में परिजनों से मारपीट में सहयोगी रहे गार्ड

डिजिटल डेस्क जबलपुर । मेडिकल में ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजकुमार जैन की मौत के बाद परिजनों द्वारा इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप लगाने पर उनको वार्ड में बंद कर पीटे जाने की घटना पर दोनों पक्ष अपनी-अपनी बात कर रहे हैं। 
जूडा इस मामले में जहाँ परिजनों द्वारा पीजी छात्रा डॉक्टर के साथ अभद्रता किए जाने की बात कह रहे हैं, तो वहीं पीडि़तों का कहना है कि डॉक्टर्स व अन्य ने मारपीट के साथ ही उनके मोबाइल तोड़े, यदि उनके वीडियो सोमवार को रिकवर हो गए तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी कि गलती किसकी है। दूसरी ओर अब डॉक्टर्स अपने बचाव व सही इलाज करने संबंधी बात को लेकर वार्ड के दूसरे मरीजों के वीडियो बनाकर उसे वायरल कर रहे हैं। अब यह जगजाहिर है कि जो मरीज वहाँ इलाज करा रहे हैं वे डॉक्टर्स की ही मानेंगे। पुलिस अधिकारियों ने भी मामले में पीडि़त परिजनों से सम्पर्क किया है। 
तो बच जाती जान 
परिजनों के अनुसार राजकुमार को साँस लेने में तकलीफ होने पर कोरोना की आशंका के चलते वे मेडिकल में इलाज कराने ले गए थे, उनका कहना है कि हम प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने में सक्षम थे, लेकिन लोगों ने कहा था कि वहाँ नहीं सिर्फ मेडिकल में ही इलाज होगा। उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई, यह अफसोस जिंदगी भर रहेगा कि उन्हें निजी अस्पताल ले जाते तो शायद उनकी जान बच जाती। 
गार्ड ने बंद किया था दरवाजा
मेडिकल में निजी सुरक्षा कर्मियों, बाउंसरों का काम व्यवस्थाओं को बनाना तथा विवादों को समाप्त कराना भी है, लेकिन वायरल हुए वीडियो में सफारी सूट पहने बाउंसर तथा वर्दीधारी गार्ड जूडा की ही मान रहे थे, यहाँ तक कि जब दूसरे मरीजों के परिजनों को बाहर किया गया और वार्ड में सिर्फ राजकुमार के ही परिजन रह गए, तो डॉक्टर्स के कहने पर गार्ड ने ही दरवाजा बंद किया, इसके बाद लाइट बंद कर उनके साथ मारपीट की गई और उनके मोबाइल छीनकर तोड़ दिए गए। 
ट्रांसपोर्टर्स की माँग, दर्ज हो मुकदमा
भाग्यश्री ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक की मौत पर ट्रांसपोर्ट नगर व्यापारी संघ ने इसे डॉक्टर्स की लापरवाही बताते हुए दोषियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की माँग की है। ट्रांसपोर्ट नगर व्यापारी संघ के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल बबलू, ट्रक ऑनर्स एसो. के परमवीर सिंह, परचून ट्रांसपोर्ट संघ के अजीत तिवारी, भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल सहित सभी ट्रांसपोर्ट संचालकों ने प्रशासन व पुलिस से सख्त कार्यवाही की माँग की है।  
 

Created On :   10 Aug 2020 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story