TRP घोटाला : खराब सेहत के आधार पर दासगुप्ता ने मांगी जमानत

TRP scam: Dasgupta seeks bail on grounds of ill health
TRP घोटाला : खराब सेहत के आधार पर दासगुप्ता ने मांगी जमानत
TRP घोटाला : खराब सेहत के आधार पर दासगुप्ता ने मांगी जमानत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलिविजन रेटिंग प्वाइंट (टीआरपी) के कथित घोटाले के मामले में आरोपी व ब्रॉडकास्ट ऑडियन्स रिसर्च काउंसिल के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता की सेहत ठीक नहीं है। इसलिए उन्हें जमानत प्रदान की जाए। मंगलवार को दासगुप्ता की ओर से पैरवी कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता आबाद पोंडा ने बांबे हाईकोर्ट से यह आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मेरे मुवक्किल की मौत नहीं हो रही है पर उनकी सेहत बहुमूल्य है, जिस पर ध्यान दिया जाना जरुरी है। उन्हें उपचार की तत्काल जरुरत है। उनको रीढ की हड्डी में तकलीफ है। 

दासगुप्ता को पद का दुरुपयोग करने व टीआरपी में हेराफेरी करने के आरोप में 24 दिसंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। जमानत आवेदन में दास गुप्ता ने कहा है कि इस मामले के सभी आरोपियों को जमानत मिली है। इसलिए समानता के आधार पर भी मुझे भी जमानत प्रदान की जाए। न्यायमूर्ति पीडी नाईक के सामने पार्थोदास गुप्ता के जमानत आवेदन पर सुनवाई हुई। इस दौरान सरकारी वकील एस.हिरे ने कहा कि उन्हें इस मामले में निर्देश लेने के लिए समय दिया जाए। क्योंकि सोमवार को ही उन्हें यह मामला सौपा गया है। इसके बाद न्यायमूर्ति ने मामले की सुनवाई 9 फरवरी 2021 तक के लिए स्थगित कर दी। 

पिछले दिनों निचली अदालत ने दासगुप्ता के जमानत आवेदन को खारिज कर दिया था। इसलिए उसने हाईकोर्ट में निचली अदालत के आदेश को चुनौती दी है।
 

Created On :   2 Feb 2021 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story