ट्रक और बस की भिड़ंत, 3 की मौत, 30 से अधिक घायल

Truck and bus collide, 3 killed, more than 30 injured
ट्रक और बस की भिड़ंत, 3 की मौत, 30 से अधिक घायल
गुजरात ट्रक और बस की भिड़ंत, 3 की मौत, 30 से अधिक घायल

डिजिटल डेस्क, पालनपुर। गुजरात के पालनपुर जिले के कनोदर गांव के पास रविवार तड़के एक बस और ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक घायल हो गए। घायलों को उत्तरी गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पालनपुर तालुका थाने में दर्ज शिकायत में ट्रक चालक नरेश परमार ने कहा कि जब वह कनोदर गांव में यू-टर्न लेने की कोशिश कर रहे थे, तो बस ट्रक से जा टकराई। पुलिस ने कहा कि बस चालक के खिलाफ लापरवाही से मौत और आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बस राजस्थान के रामसिन से अहमदाबाद की ओर जा रही थी।

पालनपुर तालुका थाना के अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान जालौर निवासी गणपतलाल मेघवाल, कैलाशजी मेघवाल-सिरोही के रूप में हुई है, बस चालक विक्रम हिरसागर ने उस समय अंतिम सांस ली, जब उन्हें पालनपुर ले जाया जा रहा था। ट्रक ने वाव मार्केट यार्ड से अरंडी लाद दी थी और इसे कनोदर गांव स्थित राजगोर प्रोटीन फैक्ट्री में पहुंचाना था, जहां दुर्घटना हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story