ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला -कटंगी कृषि उपज मंडी के सामने बीती रात हुआ हादसा 

Truck crushes young man riding bike - accident happened in front of agricultural produce market
ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला -कटंगी कृषि उपज मंडी के सामने बीती रात हुआ हादसा 
ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला -कटंगी कृषि उपज मंडी के सामने बीती रात हुआ हादसा 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कटंगी थाना क्षेत्र स्थित कृषि उपज मंडी के पास बीती रात बेलगाम भागते ट्रक चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए मेडिकल भेजा गया जहाँ चिकित्सकों ने जाँच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की रिपोर्ट रात साढ़े 12 बजे थाने में दर्ज कराई गयी। मामला दर्ज कर पुलिस ट्रक चालक की तलाश मे जुटी है। 
सूत्रों के अनुसार राजघाट पौड़ी निवासी तखत सिंह लोधी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने गाँव में रहने वाले लाल सिंह लोधी को बाइक से एमपीईबी कटंगी के पास छोड़कर वापस घर लौट रहा था। रास्ते में उसकी बाइक के आगे बाइक क्रमांक एमपी 20 एमडी 7729 लेकर गाँव का ही गुरूवेंद्र सिंह जा रहा था। जैसे ही वह कृषि उपज मंडी के सामने पहुँचा तभी जबलपुर की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5084 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने मदद की गुहार लगाई तो गाँव के लोग मदद को दौड़े और सभी ने मिलकर घायल को तत्काल 108 एम्बुलेंस की मदद से कटंगी अस्पताल पहुँचाया, जहाँ उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके का मुआयना करते हुए घटनास्थल के पास से ट्रक जब्त किया, वहीं घटना के बाद वाहन छोड़कर फरार हुए ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। 
अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत 
सिहोरा थाना क्षेत्र में बीती रात बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार बीती रात थाने में सूचना दी गयी कि एनएच 30 बायपास रोड पर पेट्रोल पंप के सामने एक अज्ञात व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस को एक युवक घायलावस्था में मृत मिला, समीप ही उसकी बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएम 7002 पड़ी हुई थी। जाँच के दौरान मृतक की पहचान राकेश पटैल उम्र 32 वर्ष निवासी लालगंज रीवा के रूप में की गयी। मामला दर्ज कर पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने में जुटी है।

Created On :   2 July 2020 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story