दैनिक भास्कर हिंदी: खड़े ट्रक से बाइक भिड़ी, तीन हादसों ने लीं 5 जानें

June 12th, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। जिले में विगत 12 घंटे के दौरान हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 5 राहगीरों की मौत हो गई। अमरपाटन थाना क्षेत्र के खुटहा गांव के करीब जहां एक ट्रक की ठोकर से 2 बाइक सवारों की मृत्यु हुई,वहीं नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ में खड़े ट्रक से भिड़ने के कारण 2 अन्य बाइक सवारों की जान गंवानी पड़ी। जबकि अमरपाटन थाना क्षेत्र के मौहारी कटरा के समीप एक बाइक को तेज रफ्तार स्कार्पियों ने ठोकर मारी। जिसमें एक अन्य बाइक सवार की भी मृत्यु हो गई।   

महंगी पड़ गई मदद  

पुलिस ने बताया अमरपाटन थाना अंतर्गत इटमा कोठार निवासी शैलेन्द्र सिंह पुत्र सरप्रताप सिंह 35 वर्ष बीते दिवस अपनी बहन की शादी में शामिल होने रीवा आया था। मंगलवार को बहन की विदाई के बाद युवक अपनी बाइक में सवार होकर घर जा रहा था। खुटहा के समीप पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। हादसे की शिकार बाइक में सवार एक अज्ञात युवक भी गंभीर रुप से घायल हो गया। इस घायल युवक ने रास्ते में शैलेन्द्र से लिफ्ट ली थी। बताया गया है कि ट्रक की ठोकर लगने से बाइक के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायलों को रीवा स्थित एसजीएमएच ले जाया गया। जहां दोनो युवकों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।   

खड़े ट्रक से भिड़ी बाइक  

नेशनल हाइवे-75 पर रेरुआ मोड़ के पास खड़े ट्रक से बाइक के भिड़ने के कारण 2 बाइक सवारों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि बाइक नंबर एमपी19 एमएच -8856 में सवार हो कर विष्णु सरकार पिता गणेश प्रसाद (35) और रामविश्वास कुशवाहा (30)दोनों निवासी उमरी नागौद से सतना की ओर आ रहे थे। इसी बीच बाइक एक खड़े ट्रक नंबर यूपी 63 टी -3555 से जा भिड़ी। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मृत्यु हो गई।  

स्कार्पियो की चपेट में आए 2 भाई  

अमरपाटन थाना अंतर्गत मौहारी कटरा के समीप स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़ी बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के चलते बाइक के समीप खड़े बड़े भाई की जहां अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं छोटे भाई को इलाज के लिए रीवा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय कमलेन्द्र तिवारी अपने छोटे भाई सज्जन तिवारी पुत्र रमेश तिवारी 30 वर्ष के साथ बाइक में सवार होकर रीवा जा रहे थे।  गांव में सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दोनों भाई बात कर रहे थे। अचानक सामने से आ रही स्कॉर्पियो ने बाइक सहित दोनो युवक को ठोकर मार दी।  मृत युवक का शव  पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया