7 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश से आक्रोश, थाना घेरा, आरोपी गिरफ्तार

trying to rape with a 7 year old girl rage out in jabalpur
7 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश से आक्रोश, थाना घेरा, आरोपी गिरफ्तार
7 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश से आक्रोश, थाना घेरा, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  अधारताल थाना क्षेत्र में एक सात साल की बच्ची को बहला-फुसला कर उससे रेप की कोशिश का मामला सामने आने के बाद आक्रोशित लोगों के साथ बजरंग दल ने अधारताल थाने का घेराव कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने रेप का प्रयास करने वाले 35 साल के मो. यूसुफ के खिलाफ पास्को एक्ट एवं धारा 354 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
रात में ही दबोचा पुलिस ने
यूसुफ की तलाश के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी कर उसे   देर रात दबोच लिया गया। दो बच्चे वाले आरोपी यूसुफ के कृत्य की जानकारी मिलते ही उसके साथियों ने भी उसकी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई । इस मामले में मिली जानकारी में बताया गया है कि रूई धुनने व गद्दा पल्ली बनाने वाले मो. यूसुफ ने सात साल की बच्ची को 50 रुपये देकर उसको ऊपर के कमरे में बुलाकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश की। बच्ची ने चिल्लाकर अपने आप को बचाया और फिर घर पहुंचकर अपनी मां को यूसुफ द्वारा की गई हरकतों की जानकारी दी। उसके बाद तो यह खबर पूरे मोहल्ले में फैल गई और लोग एकत्र हो गए। इसी बीच बजरंग दल को खबर मिली। बजरंग दल के कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए।  उसके घर वाले एवं पड़ोस के रहने वाले अधारताल थाने पहुंच गए। पुलिस को थाने में जमा हुए लोगों को बाहर निकालने में हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। सीएसपी अखिल वर्मा के अनुसार कार्रवाई में बाधा पडऩे के कारण ही प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों को शांत किया गया ।
घोड़ा नक्कास में मिला आरोपी -
आरोपी के बारे में पता लगाया तो जानकारी मिली कि वह घोड़ा नक्कास का रहने वाला है। उसकी तलाश में अधारताल पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच एवं हनुमानताल पुलिस की संयुक्त टीम को लगाया गया। मो. यूसुफ घर के पास ही भागने की फिराक में रात 12 बजे  मिल गया।

 

Created On :   17 April 2018 7:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story