टीटीसी स्टाफ ने 1.48 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में दिए

TTC staff gave Rs 1.48 lakh in PM Cares fund
टीटीसी स्टाफ ने 1.48 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में दिए
टीटीसी स्टाफ ने 1.48 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में दिए

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में एक कदम आगे बढ़ाते हुए  भारत रत्न भीमराव अम्बेडकर इंस्टीट्यूट टेलीकॉम ट्रेनिंग जबलपुर के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा 1,48,000 की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए सांसद राकेश सिंह के माध्यम से प्रदान की गई। संस्थान के महाप्रबंधक डॉ. मनीष शुक्ला ने बताया कि यह  राशि बीएसएनएल के सम्पूर्ण भारतवर्ष के द्वारा संकल्पित राहत योगदान राशि के अतिरिक्त, प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर संस्था के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वेच्छा से अनुदान दिया।
 यह राशि  तुरंत डिजिटल माध्यम से पीएम केयर्स फंड में जमा कराई गई। लॉक डाउन के दौरान 24 घंटे दूरसंचार की सेवाओं को अनवरत चालू रखने के लिए संस्थान के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी पूरे भारतवर्ष के बीएसएनएल अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर रहे हैं जो कि संकट की इस घड़ी में अपनी जान की परवाह न करते हुए पूरे देश को दूरसंचार सेवाओं के माध्यम से जोड़े हुए हैं।
स्वर्णकार समाज ने बाँटा अनाज
जबलपुर7 स्वर्णकार समाज ने जरूरतमंदों तक अनाज, मास्क व सेनिटाइजर पहुँचाए, जिससे वे खुद को स्वस्थ व स्वच्छ रख महामारी से लड़ सकें। समाज द्वारा मंगलवार को 200 परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की गई, साथ ही वायरस के संक्रमण को रोकने जागरूक भी किया गया। राजा सराफ, मंजू सोनी, पवन सोनी, योगेन्द्र सोनी, शिवकुमार आदि का सहयोग रहा।

Created On :   1 April 2020 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story