रेमडिसिविर के नाम पर कालाबाजारी करने वाले बॉलीवुड एक्टर समेत दो गिरफ्तार

Two arrested including Bollywood actors for black marketing in the name of Remdesivir
रेमडिसिविर के नाम पर कालाबाजारी करने वाले बॉलीवुड एक्टर समेत दो गिरफ्तार
जांच रेमडिसिविर के नाम पर कालाबाजारी करने वाले बॉलीवुड एक्टर समेत दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नोएडा। करोना काल में लोगों के साथ काफी जालसाजी और ठगी हुई। जिसकी शिकायत उस दौरान की गई थी और धीरे-धीरे पुलिस उसकी जांच कर रही थी। अब कई ऐसे मामले निकल कर बाहर आ रहे हैं जिनमें कई नामी-गिरामी लोग भी आम जनता को ठगने से बाज नहीं आए। ऐसे लोगों में वो लोग भी हैं जो बड़े चेहरे हैं, बड़े नाम हैं और बड़ी हस्तियां हैं।

नोएडा पुलिस ने कोविड काल के दौरान फर्जी वेबसाइट बनाकर रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाले शॉर्ट मूवी के अभिनेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद की रहने वाली निधि ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मां के इलाज के लिए इंजेक्शन की आवश्यकता थी।

बहुत ढूंढने पर इंजेक्शन नहीं मिला तो उन्होंने वेबसाइट पर तलाश की। वहां उन्हें एक वेबसाइट पर राहुल से उनका संपर्क हुआ। इंजेक्शन के लिए 1,15,000 रूपए बैंक खाते में उन्होंने ट्रांसफर कर दिए और उसके बाद नंबर बंद हो गया। नोएडा पुलिस की साइबर क्राइम पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला गाजियाबाद निवासी मयंक खन्ना और राज नगर निवासी यश मेहता ने इस ठगी को अंजाम दिया है।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी बताया कि यश शॉर्ट फिल्मों का अभिनेता है। जबकि मयंक खन्ना बीपीओ में काम करता है। कोविड काल के दौरान दोनों ने कई लोगों से ठगी की थी। फर्जी वेबसाइट और सोशल मीडिया के माध्यम से इंजेक्शन के नाम पर वह पैसे ले लेते थे और फिर फोन बंद कर लेते थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story