गैस कॉटर से काटे दो एटीएम, उड़ा ले गए लाखों रू. - पुलिस ने छह में तीन संदेही को दबोचा

गैस कॉटर से काटे दो एटीएम, उड़ा ले गए लाखों रू. - पुलिस ने छह में तीन संदेही को दबोचा
गैस कॉटर से काटे दो एटीएम, उड़ा ले गए लाखों रू. - पुलिस ने छह में तीन संदेही को दबोचा

डिजिटल डेस्क मंडला।  नगर में फिर एटीएम को निशाना बनाकर लूटा गया है। बिनैका तिराहा,बड़ी खैरी एटीएम को एक ही गिरोह के शातिर लुटेरे ने गैस काटर से काटा और लाखों रूपए पार कर दिए है। रात करीब दो बजे के आसपास हुई वारदात को किसी ने देखकर डायल 100 की सूचना दी। इसके बाद एक्टिव हुई पुलिस ने रात भर में तीन संदेही को पकड़ा है बाकी फरार बताए जा रहे है। कोतवाली पुलिस को कुछ सुराग मिलें जिनकी मदद से पूरी वारदात का खुलासा  होगा।
 बताया गया है कि नगर से डिंडौरी रोड स्थित बिनैका तिराहा में यूनीयन बैंक और बड़ी खैरी एसबीआई एटीएम को अर्तंराज्यीय गिरोह के छह सदस्य एक कार पर आए। इनके पास एटीएम काटने के लिए गैस कॉटर और अन्य औजार भी थे । रात्रि करीब दो से ढाई बजे के बीच कार को बिनैका तिराहा स्थित एटीएम के पास लगा कर एक लुटेरा अंदर गया अन्य मुंह बांध कर बाहर कार में बैठे रहे। गैस कॉटर की मदद से एटीएम को आराम से काटा गया और रूपए से भरे स्लॉट निकाल लिए। ऐसी ही वारदात महज पांच सौ मीटर दूर बड़ी खैरी के एटीएम में अंजाम दी गई। एटीएम के पास कुछ संदिग्ध लोगो को देखकर किसी ने इसकी जानकारी डायल 100 को दे दी। सूचना पाकर तुंरत एक्टिव हुई कोतवाली पुलिस व डायल 100 की गाड़ी मौके पर रवाना हुई। जब तक लुटेरें दोनों एटीएम को साफ कर चुकें थे। 
 तीन बिनैका की ओर भागे
बताया गया है कि छह सदस्यीय गिरोह में तीन तीन सदस्य के दो गुट बनाकर बिनैका और बड़ी खैरी के एटीएम को लूटा गया है। पुलिस के पहुंचने के बाद तीन लुटरे बिनैका जंतीपुर की ओर भाग खड़े हुए। इसके बाद पुलिस रात भर क्षेत्र को छानती रही है। इसी दौरान रात में ही कुछ संदिग्ध खेतो के बीच से भागते दिखे। इसमें एक को पुलिस ने कीचड़ भरे खेत में धुस कर रात के अंधेरे में पकड़ा है। दो अन्य को बिनैका जंतीपुर मार्ग स्थित नाले में छिपे बैठे थे जिन्हें ग्रामीणों की मदद से धरदबोचा है।
पटपरा रैयत में मिली कार
बताया गया है कि जिस बिना नंबर की कार से लुटेरे मंडला पहुंचे थे। वह पुलिस को पटपरा रैयत में मिली है। जिसे लुटेरे छोड़ कर भाग खड़े हुए थे। इससे कहा जा रहा है कि तीन अन्य लुटेरे कार में सवार होकर सीधे डिंडौरी रोड से भागने की फिराक में रहे थे लेकिन इसी मार्ग पर पुलिस के पांइट पौंडी को मैसेस मिल जाने से वहां तैनात डायल 100 की गाड़ी भी रवाना हुई। जिसे देखकर रास्ते में कार को छोड़कर लुटे हुए रूपए जेबो और पोजो में फंसा कर भाग खड़े हुए है। नगर में यह दूसरी घटना है जब एटीएम को तोडफ़ोड़ किया गया। इसके पहले बुधवारी में कुछ नाबलिगो ने एटीएम को तोड़ा था।
 

Created On :   23 Sep 2019 2:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story