नर्मदा नहाने गये दो डूबे, एक की मौत,रेस्क्यू की जुटी एसडीईआरएफ की टीम

मंडला नर्मदा नहाने गये दो डूबे, एक की मौत,रेस्क्यू की जुटी एसडीईआरएफ की टीम

डिजिटल डेस्क,मंडला।दोपहर करीब 12.30 बजे रपटा घाट बैराज के पास हृदय विदारक घटना हो गई है। यहां नर्मदा में नहाने गये  किशोर और युवक गहरे पानी में डूब गये। सूचना के बाद पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया। घटना के आधा घंटा बाद युवक का शव निकाल लिया गया है। नर्मदा में किशोर की तलाश जारी है। एसडीईआरएफ और स्थानीय गोताखोर की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।
जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 12.30 बजे नर्मदा रपटा घाट बैराज के पास गौतम पिता रमेश गहोरिया (19) निवासी पौड़ी सिहोरा, सूरज पिता मट्टू गोहरा (15) निवाासी लालबहादुर शास्त्री वार्ड मंडला और सौरभ वाल्मिकी निवासी जबलपुर नहाने के लिए गये थे। यहां गौतम और सूरज नर्मदा में नहाने के लिए उतर गये। इस दौरान सूरज गहरे पानी में चला गया। जिसे बचाने के लिए गौतम भी चला है। इस दौरान दोनो की डूब गये। यहां सौरभ ने दोनो को डूबते देख मदद के लिए आवाज लगाई, यहां आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गये और पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना के बाद एसडीईआरएफ, स्थानीय गोताखोर और पुलिस की टीम ने रेस्क्यू किया। करीब घटना के आधा घंटा बाद गौतम का शव निकाल लिया गया है। सूरज की तलाश की जा रही है। एसडीईआरएफ, स्थानीय गोताखोर और पुलिस की टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। लेकिन सूरज की तलाश नही हो पाई है। टीम को पिछले छह घंटे की तलाश में सूरज नही मिला है।
मातम में बदली सगाई की खुशियां-
बताया गया गया है कि रामकेश गहोरिया की बेटी की सोमवार को सगाई थी, इसी समारोह में शामिल होने के लिए गोतम गहोरिया का परिवार और सूरज का परिवार  समारोह के लिए एकत्र हुये थे। सगाई की तैयारियां की जा रही थी और सभी बेहद खुश थे, लेकिन इस घटना से सगाई की खुशियां मातम में बदल गई है। यहां घटना की जानकारी के बाद पूरा परिवार को रिश्तेदार रपटाघाट पहुंच गये। इस हृदय विदारक हादसे के बाद सभी रो-रोकर बेहाल हो गये है।
माँ-पिता के इकलौते-
यहां बता है कि गौतम गोहरिया मां-पिता का इकलोता पुत्र है, गौतम की दो बहन है, इसी तरह सूरज गोहरा भी अपने माता पिता का इकलौता पुत्र है। सूरज की एक बहन है। इस हादसे में एक घर का चराग बुझ गया है और दूसरे घर के चराग की तलाश एसडीईआरएफ, स्थानीय गोताखोर और पुलिस की टीम कर रहीं है।

Created On :   14 Feb 2022 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story