लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार के इशारे पर करते थे काम

Two gangsters of Lawrence Bishnoi gang arrested, used to work at the behest of Goldie Brar
लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार के इशारे पर करते थे काम
चंडीगढ़ लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार के इशारे पर करते थे काम
हाईलाइट
  • इनके पास से 32 कैलिबर की 2 पिस्तौल
  • 8 कारतूस और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन गैंगस्टरों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से है। मोहाली के एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह उर्फ गागी और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई है, जो हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली इलाके के रहने वाले हैं। सोनी ने कहा कि दोनों को मोहाली के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 32 कैलिबर की 2 पिस्तौल, 8 कारतूस और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है।

एसएसपी विवेक शील सोनी का कहना है कि दोनों गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लगातार संपर्क में थे। इन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हमलावरों को टोयोटा और कोरोला गाड़ी मुहैया कराई थी। हाल ही में मनप्रीत सिंह को मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी बराड़ के निर्देश पर काम कर रहे थे। ये पंजाब और राजस्थान के सीमावर्ती इलाके से अवैध हथियारों की तस्करी में संलिप्त थे। इनका काम हथियारों को शूटरों तक पहुंचाना था। सोनी ने कहा कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मोहाली पुलिस ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की एक टीम के साथ ऑपरेशन शुरू किया था। गगनदीप और गुरप्रीत को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच जारी है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story