मामूली विवाद में दो गुट आपस में भिड़े, 6 आरोपी हिरासत में

Two groups clashed in a minor dispute, 6 accused in custody
मामूली विवाद में दो गुट आपस में भिड़े, 6 आरोपी हिरासत में
दोनों गुटों पर मामला दर्ज मामूली विवाद में दो गुट आपस में भिड़े, 6 आरोपी हिरासत में

डिजिटल डेस्क, अहमदनगर।  कोल्हार बुद्रुक स्थित अंबिकानगर कॉलोनी में दो परिवारों के बीच हुए विवाद से तनावपूर्ण स्थिति निर्माण हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने से क्षेत्र में सनसनी मच गई है।  दोनों गुटों ने एक दूसरे खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार स्नेहल विनायक वाकचौरे द्वारा दायर शिकायत में कहा गया है कि 22 सितंबदोर को अमोल शंकर बर्डे  द्वारा एक 12 साल की बालिका को धक्का लगने के बाद दो परिवारों में विवाद हुआ । बाद में आपसी बातचीत से मामला सुलझा लिया गया ।   23 सितंबर की सुबह जब्बार एजाज खान, अफरोज असलम शेख, सलमान चंद खान, आबिद जमशेद सैयद, शाहरुख चंद शेख हाथों में तलवार और लाठी लेकर घर के सामने आए और  बच्ची के बारे में पूछताछ करने लगे। इनमें से एक ने  घर में घुसकर निरीक्षण करते हुए काफी उत्पात मचाया।  महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया ।  

दूसरी तरफ कोल्हार के अंबिका नगर निवासी सुल्ताना असलम शेख द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि 22 सितंबर को  घर के सामने खेल रही 12 साल की बच्ची को अमोल शंकर बर्डे  ने नशे की हालत में धक्का दिया जिससे वह सड़क पर गिर गई । बच्ची के गिरने पर अमोल को डांट लगाने से वह चला गया और  रात ग्याराह बजे  अमोल बर्डे का भाई कार्तिक शंकर बर्डे शराब पीकर हाथ में चाकू लेकर घर के सामने आये और गालीगलौच करने लगे। लोगों ने  उसे समझाकर  घर भेज दिया लेकिन सुबह 23 सितंबर को  अमोल शंकर बर्डे,कार्तिक शंकर बर्डे,विशाल भाऊसाहेब बर्डे,मुकुंद शिवाजी गंगुरडे तथा एक अन्य व्यक्ति हाथों में लाठी और कुल्हाडी लेकर घर के सामने आए और आतंक मचाने लगे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Created On :   24 Sep 2021 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story