Mob Lynching: वैन में गाय ले जा रहे 2 मुस्लिम युवकों की हत्या

Two muslim youth killed by mob for carrying cow in west bangal
Mob Lynching: वैन में गाय ले जा रहे 2 मुस्लिम युवकों की हत्या
Mob Lynching: वैन में गाय ले जा रहे 2 मुस्लिम युवकों की हत्या

डिजिटल डेस्क, जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में वैन से गाय ले जा रहे 2 मुस्लिम युवकों को भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी, जबकि उनके 1 साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार हफीजुल शेख, अनवर हुसैन और उनका 1 साथी दो पिकअप वाहन में भरकर पशुओं को कहीं ले जा रहे थे, तभी धूपगढ़ी के नजदीक झारसालबोनी गांव के लोगों ने उन्हें रोक लिया। पशु तस्करी के संदेह में गांव वालों ने हफीजुल शेख और अनवर हुसैन की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वहीं 1 व्यक्ति फरार होने में कामयाब रहा। धूपगढ़ी के पुलिस अधिकारी ने बताया, "पशु तस्करी के संदेह में गांव वालों ने हफीजुल शेख और अनवर हुसैन की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना रविवार तड़के की है। हम जांच कर रहे हैं कि पीड़ित पशुओं का वैधानिक तरीके से व्यापार करने वाले थे या पशु तस्कर।"

अधिकारी ने बताया, "दोनों पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।" उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। जब अधिकारी से पूछा गया कि क्या स्थानीय निवासियों ने गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी या यह तथाकथित गौ-रक्षक दल का काम था, उन्होंने कहा, "जांच अभी चल रही है।"

Created On :   27 Aug 2017 4:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story