छात्राओं को भगा ले जाने के आरोप में दो शिक्षक गिरफ्तार

Two teachers arrested for abducting girl students
छात्राओं को भगा ले जाने के आरोप में दो शिक्षक गिरफ्तार
बलिया छात्राओं को भगा ले जाने के आरोप में दो शिक्षक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बलिया (उत्तर प्रदेश)। बलिया पुलिस ने छात्राओं को भगा ले जाने के आरोप में दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जिले के बैरिया इलाके में दो लड़कियों को मुक्त कराया। गिरफ्तार आरोपियों को संबंधित धाराओं के तहत जेल भेज दिया गया। जबकि लड़कियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

गिरफ्तार व्यक्तियों में से एक बिहार के सीतामढ़ी का शमशेर आलम मदरसे का मौलवी है। वह उसी इलाके की एक 19 वर्षीय लड़की को ट्यूशन देता था और पिछले महीने कथित तौर पर लड़की के साथ भाग गया था।

पुलिस ने रविवार को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास उसे पकड़ने में सफलता हासिल की और लड़की को भी छुड़ा लिया। एक अन्य घटना में इब्राहिमाबाद के एक निजी ट्यूटर नीतेश कुमार 15 वर्षीय लड़की को भगा ले गया। थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि बच्ची अपने नाना के गांव में रहती थी। पुलिस ने सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को छुड़ा लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story