वडोदरा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में दो युवक हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Two youths arrested for raping minor girl in Vadodara for murder
वडोदरा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में दो युवक हत्या के आरोप में गिरफ्तार
गुजरात वडोदरा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में दो युवक हत्या के आरोप में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में सोमवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें एक नाबालिग लड़की से बलात्कार और दो हत्या के आरोपी हैं। पहले मामले में गोत्री थाना के अधिकारी ने बताया कि आरोपी मोहिन पठान एक ऑटोमोबाइल गैरेज में काम कर रहा था, जब वह पीड़िता के संपर्क में आया तो सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती हो गई और चैटिंग हो गई।

शनिवार को जब पीड़िता ट्यूशन क्लास से लौट रही थी, तो मोहिन ने उसे अपने जन्मदिन की पार्टी में आने के लिए कहा और अपने घर ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। उसके पिता ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एक अन्य अपराध में सहायक पुलिस आयुक्त डी.के. राठौड़ ने मीडिया को बताया कि आरोपी शाहरुख पठान ने शनिवार दोपहर अपने दोस्त की मदद से दक्षाबेन परमार को उसकी बहू समझकर हत्या कर दी, जिसके साथ उसका पहले अफेयर था। एसीपी ने कहा कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान, शाहरुख ने कहा कि परमार के बेटे अश्विन से शादी करने से पहले, भावना के साथ उसका संबंध था।

फिर भी वह उसे फोन करता रहा, और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके कारण शाहरुख को चेतावनी के लिए मंजलपुर पुलिस स्टेशन बुलाया गया। शाहरुख ने पुलिस को यह भी बताया कि बदला लेने के लिए उसने भावना की हत्या करने का फैसला किया, लेकिन जब उसने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तो उसकी जगह उसकी सास ने खोला और गुस्से और गलती से उसका गला काट दिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story