खतौली उपचुनाव में त्यागी समाज करेगा भाजपा का बहिष्कार

Tyagi Samaj will boycott BJP in Khatauli by-election
खतौली उपचुनाव में त्यागी समाज करेगा भाजपा का बहिष्कार
उत्तर प्रदेश खतौली उपचुनाव में त्यागी समाज करेगा भाजपा का बहिष्कार

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। त्यागी समुदाय ने उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा सीट के लिए आगामी उपचुनाव में भाजपा का बहिष्कार करने की घोषणा की है। शनिवार को मुजफ्फरनगर जिले के नवाला में समुदाय की एक बैठक आयोजित की गई, जहां इस निर्णय की घोषणा की गई। भाजपा के पूर्व सदस्य श्रीकांत त्यागी की हालिया गिरफ्तारी और उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उनके परिवार के साथ कथित दुर्व्यवहार के बाद समुदाय के सदस्यों का कदम आया है।

त्यागी-ब्राह्मण-भूमिहार मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने रविवार को कहा, यह एक सर्वसम्मत फैसला है। त्यागी की अच्छी खासी आबादी वाले इस गांव में हम इकट्ठे हुए, ताकि पूरे समुदाय को सत्ताधारी पार्टी से दूर रहने के लिए कहा जा सके। यह कभी नहीं भूलें कि पार्टी ने श्रीकांत और उनके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया।

बैठक में शामिल दीपक कुमार त्यागी ने कहा, भाजपा को अतीत में हमारे समुदाय का लगभग 99 प्रतिशत वोट मिला था और बदले में उन्होंने केवल हमारे लोगों को परेशान किया। बैठक का उद्देश्य हमारे सभी लोगों को एक मंच पर लाना था।

गौरतलब है कि इस साल अगस्त में खुद को भाजपा का सदस्य बताने वाले श्रीकांत को नोएडा में एक कथित वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा एक महिला के साथ मारपीट करने के पर गिरफ्तार कर लिया गया था। 21 अगस्त को नोएडा में श्रीकांत के समर्थन में महापंचायत हुई थी।

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधानसभा सीट 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में दोषी ठहराए जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी की अयोग्यता के बाद खाली हुई है। इस सीट पर मतदान 5 दिसंबर को होगा और मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story