पत्नी के दुव्र्यवहार से दुखी पति जान देने पेड़ पर चढ़ा, पुलिस ने बमुश्किल उतारा

Unhappy husband of wife abuse, climbed tree to kill, police barely landed
पत्नी के दुव्र्यवहार से दुखी पति जान देने पेड़ पर चढ़ा, पुलिस ने बमुश्किल उतारा
पत्नी के दुव्र्यवहार से दुखी पति जान देने पेड़ पर चढ़ा, पुलिस ने बमुश्किल उतारा

डिजिटल डेस्क अंजनिया। ग्राम पंचायत अंजनिया के हर्राही टोला वार्ड में एक युवक को अपनी पत्नी का खराब व्यवहार इतना नागवार गुजरा कि वह जान देने के लिए यूकेलिप्टस के लगभग 15- 20 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया।मोहल्लेवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल युवक को समझा-बुझाकर पेड़ से उतारा।
होम कोरेंटाईन किया गया है युवक को-
चौकी प्रभारी दुर्गा प्रसाद नगपुरे ने बताया कि हर्राही टोला निवासी महादेव यादव पिता कोदू लाल यादव उम्र 28 वर्ष विगत 18 मई को महाराष्ट्र के पुणे से मजदूरी कर वापस घर आया था कोविड- 19 के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए उसे 14 दिन के लिए होम कोरेंटाईन किया गया था परंतु गुरुवार शाम लगभग 6 बजे सूचना मिली कि वह यूकेलिप्टस के पेड़ में चढ़ गया है और जान देने की बात चिल्ला- चिल्ला कर कह रहा है। घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा कर चौकी प्रभारी तुरंत ही मौके पर पहुंचे।
पत्नी को समझाइश दी चौकी प्रभारी ने तब जाकर उतरा पेड़ से -
मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने युवक को पेड़ से उतरने को कहा परंतु युवक उतरने को तैयार नहीं हो रहा था और बार-बार कूदने की बात कह रहा था। मौके की नजाकत को भांपते हुए चौकी प्रभारी दुर्गाप्रसाद नगपुरे ने लगभग 1 घंटे तक उससे चर्चा की। इस दौरान युवक पेड़ पर ही चढ़ा रहा।चौकी प्रभारी ने जब उससे चर्चा की तो युवक ने बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ दुव्र्यवहार कर रही है तथा गाली गलौज देती है। मौके पर ही चौकी प्रभारी में युवक की पत्नी को समझाइश दी तथा कहा कि वह अपने पति का ध्यान रखे तथा दोनों आपस में सामंजस्य बना कर रहें। चौकी प्रभारी की समझाइश के बाद युवक महादेव पेड़ से उतरा ।चौकी प्रभारी तथा ग्राम पंचायत सचिव प्रकाश तिवारी ने युवक को कोरेंटाईन नियमों का पालन करने तथा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल ही अवगत कराने के लिए अपना फोन नंबर भी दिया।
 

Created On :   22 May 2020 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story