अज्ञात व्यक्तियों ने सरकारी गोदाम में की चोरी, 10 लाख रुपये का खाद्य तेल व अरहर दाल गायब

Unknown persons theft in government godown, edible oil and tur dal worth Rs 10 lakh missing
अज्ञात व्यक्तियों ने सरकारी गोदाम में की चोरी, 10 लाख रुपये का खाद्य तेल व अरहर दाल गायब
चोरी अज्ञात व्यक्तियों ने सरकारी गोदाम में की चोरी, 10 लाख रुपये का खाद्य तेल व अरहर दाल गायब

डिजिटल डेस्क, भावनगर। एक सरकारी गोदाम प्रबंधक ने एक आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि 10 लाख रुपये का खाद्य तेल और मध्याह्न् सौदे (एमडीएम) और सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के लिए अरहर की दाल अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चोरी की गई है। पालिताना स्थित गोदाम प्रबंधक भार्गव जोशी ने अपनी शिकायत में कहा, 3 सितंबर को गोदाम में स्टॉक की जांच करने के बाद सोमवार की सुबह नानी राजस्थली प्राथमिक विद्यालय की टीम गोदाम से अरहर और खाद्य तेल लेने के लिए आई तो स्कूल स्टाफ हनीफ कुरैशी ने देखा कि खाद्य तेल के 16 लीटर टिन गायब थे।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि उसने शनिवार के स्टॉक रिकॉर्ड के साथ व्यक्तिगत रूप से सत्यापित किया था और पाया कि 270 टिन में 16 लीटर कपास के बीज का तेल, एमडीएम के लिए बनी अरहर दाल के 40 बोरे (प्रत्येक का वजन 25 किलो) और पीडीएस के लिए अरहर दाल के 20 बोरे (प्रत्येक का वजन 20 किलो) गायब थे। इन सामानों की कुल कीमत 9,99.800 रुपये थी।

पलिताना पुलिस ने घर तोड़ने और चोरी करने के आरोप में आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक के.एस. पटेल करेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story