वर्दी पहनकर तू मेरा हीरो है गाने पर नाचने वाले 3 पुलिसकर्मी निलंबित

UP: 3 policemen suspended for dancing to the song Tu Mera Hero Hai in uniform
वर्दी पहनकर तू मेरा हीरो है गाने पर नाचने वाले 3 पुलिसकर्मी निलंबित
यूपी वर्दी पहनकर तू मेरा हीरो है गाने पर नाचने वाले 3 पुलिसकर्मी निलंबित

डिजिटल डेस्क, हरदोई। हरदोई में ड्यूटी के दौरान फिल्मी गाना पर नाचने वाले तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इनमें एक महिला और दो पुरुष हैं। तीनों ने वर्दी पहनकर फिल्मी गाना गाते हुए वीडियो बनाया और फिर उसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों हरदोई के कोतवाली थाने में महिला हेल्प डेस्क पर तैनात थे।

कांस्टेबल वसुधा मिश्रा, योगेश कुमार और धर्मेश मिश्रा सड़क पर वर्दी में तू मेरा हीरो है गाने पर डांस कर रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद कार्रवाई की गई।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद जांच शुरू की गई, तब पता चला कि वीडियो फरवरी का है। उन्होंने कहा, ड्यूटी के दौरान वर्दी में पुलिसकर्मियों के लिए वीडियो शूट करना और उन्हें पोस्ट करने की अनुमति नहीं है। जांच में पाया गया कि मिश्रा ने पहले भी ड्यूटी के दौरान इस तरह के वीडियो शूट किए थे। एक में वह ऑफिस में ड्यूटी के दौरान अपनी डेस्क पर डांस करती नजर आई।

एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने कहा कि देश भर में पुलिस की वर्दी में रील बनाने का चलन बढ़ रहा है। द्विवेदी ने कहा, हमने तीनों के खिलाफ कार्रवाई की है और अन्य पुलिसकमियों को वर्दी में ऐसे वीडियो बनाने के खिलाफ चेतावनी जारी की है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story