नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार, यूपी ATS और पं. बंगाल पुलिस की कार्रवाई

up ats west bengal police terrorists arrested jamaat ul mujahideen
नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार, यूपी ATS और पं. बंगाल पुलिस की कार्रवाई
नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार, यूपी ATS और पं. बंगाल पुलिस की कार्रवाई
हाईलाइट
  • उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम ने नोएडा से दो आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
  • गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकवादी बांग्लादेशी बताए जा रहे हैं।
  • यूपी एटीएस टीम ने यह कार्रवाई पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ मिलकर की है।

डिजिटल डेस्क, नोएडा। उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम ने नोएडा से दो आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यूपी एटीएस टीम ने यह कार्रवाई पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ मिलकर की है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकवादी बांग्लादेशी बताए जा रहे हैं।

यूपी एटीएस को खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि दो संदिग्ध आतंकी यूपी में मूवमेंट कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस और यूपी एटीएस की टीम ने दिल्ली से सटे नोएडा में दबिश देकर दोनों बांग्लादेशी आतंकियों को धर दबोचा। दोनों आतंकी जमात-उल-मुजाहिद्दीन संगठन के सदस्य बताए जा रहे हैं। अब यूपी एटीएस और वेस्ट बंगाल पुलिस की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है।

 

 

पकड़े गए आतंकियों की पहचान मुशर्रफ हुसैन उर्फ मूसा और रुबेल अहमद के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि पकड़े गए दोनों आतंकी भारत में किस लिए आए थे, यह अभी कुछ क्लियर नहीं हुआ है। वे दोनों यहां किस लिए आए थे और किससे संपर्क करने वाले थे। इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए उन दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Created On :   24 July 2018 10:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story