UP: बिजनौर में SI कोरोना पॉजिटिव, 1 किमी का इलाका सील, थाना दूसरी जगह शिफ्ट

UP Bijnor Sub inspector coronavirus positive Nahtaur police station sealed in Bijnor first UP cop tested positive
UP: बिजनौर में SI कोरोना पॉजिटिव, 1 किमी का इलाका सील, थाना दूसरी जगह शिफ्ट
UP: बिजनौर में SI कोरोना पॉजिटिव, 1 किमी का इलाका सील, थाना दूसरी जगह शिफ्ट

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर स्थित नहटौर थाना में एक सब-इंस्पेक्टर (SI) के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद थाने के एक किलोमीटर के इलाके को सील कर थाना दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया। इसके अलावा 60 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

राष्ट्रपति भवन में कोरोना: कर्मचारी का रिश्तेदार संक्रमित, सेल्फ आइसोलेशन में 125 परिवार

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (एसपी) संजय कुमार ने बताया कि नहटौर में एक सब इंस्पेक्टर पॉजिटिव पाए गये थे। इसके बाद थानें में सभी लोगों को जांच करायी गयी है। इसके अलावा 4 अन्य लोगों को पूरी तरह से होम क्वारंटाइन के लिए भेजा गया है। इनकी दो दिन बाद ब्लड रिपोर्ट आएगी तब पता चलेगा। अभी फिलहाल हमारे यहां एक व्यक्ति पॉजिटिव है।

अभी तक 60 लोगों को क्वारंटाइन किया गया
थाना के एक किमीमीटर के इलाके को सील कर दिया गया है। थाने को वहीं से कुछ दूर स्थित पुलिस चौकी पर शिफ्ट कर दिया गया है। साथ ही यहां पर अभी तक 60 लोगों को क्वारंटाइन कराया गया है। उन्होंने बताया कि थाने को सैनिटाइज कराने के बाद सील कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर किसी भी पुलिस और फरियादी को अभी यहां पर आने के निर्देश नहीं है। वैकल्पिक व्यस्था के लिए थाने को एक पुलिस चौकी पर शिफ्ट किया गया है। थाने क्षेत्र के 40 कर्मचारियों की भी जांच कराई गयी है।

Created On :   21 April 2020 6:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story