भाजपा नेता अपने घर में मृत पाई गईं, पति लापता

UP: BJP leader found dead in her house, husband missing
भाजपा नेता अपने घर में मृत पाई गईं, पति लापता
उप्र भाजपा नेता अपने घर में मृत पाई गईं, पति लापता

डिजिटल डेस्क, बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक नेता और जिला पंचायत सदस्य अपने घर के एक कमरे में पंखे से लटकी मिलीं। भाजपा नेता का पति दीपक सिंह गौड़ भी एक भाजपा कार्यकर्ता और एक शराब व्यापारी है। वह भी कथित तौर पर लापता है। पुलिस रिपोटरें के अनुसार, पीड़िता, 35 वर्षीय श्वेता सिंह गौड़, एक सक्रिय स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता थी और चंदवारा से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई थी।

श्वेता का शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। कमरे के दरवाजे अंदर से बंद थे। हालांकि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।बांदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। विस्तृत जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अंचल अधिकारी (नगर), राकेश कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस गहन जांच के बाद ही कोई निष्कर्ष निकालने की स्थिति में होगी।सीओ ने कहा कि फिलहाल, परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है और मृतका के परिवार को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्वेता ने मंगलवार शाम फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया था जिसमें लिखा था- घायल शेरनी और अपमानित महिला से हमेशा डरना चाहिए।

अधिकारी ने कहा, पुलिस फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस संदेश का अर्थ समझने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। घटना के बाद से उसका पति लापता है। हम उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, मृतका के माता-पिता ने उसके पति दीपक पर उसकी हत्या का आरोप लगाया।

बांदा एसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह आत्महत्या का मामला है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही तथ्य सामने आएंगे। एसपी ने कहा कि दंपति के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था और बुधवार सुबह उनका झगड़ा हो गया था। उनके बीच पारिवारिक मध्यस्थता भी चल रही थी। हमें अभी तक किसी भी पक्ष से कोई आवेदन नहीं मिला है।

आईएएनएस

Created On :   28 April 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story