पेड़ से लटका मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव

UP: Body of rape victim found hanging from tree
पेड़ से लटका मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव
यूपी पेड़ से लटका मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। अमरोहा जिले में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता का शव उसके घर के पास गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला। घटना रविवार को आदमपुर थाना क्षेत्र के इकोना गांव की है। पुलिस के मुताबिक इसी गांव के रहने वाले मोनू शर्मा ने 25 सितंबर को 17 साल की किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

मृतक के परिवार का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के तुरंत बाद लड़की के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन आरोपी के फरार होने के कारण कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

परिजनों का आरोप है कि खुलेआम घूम रहे मोनू शर्मा को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वह लड़की और उसके रिश्तेदारों को धमका रहा था। वह उन्हें केस वापस लेने के लिए भी मजबूर कर रहा था। रविवार को लड़की का शव गांव से महज 100 गज की दूरी पर गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला।

एक किसान ने शव देखा और परिवार को सूचना दी। आदमपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सतीश कुमार आर्य ने पुष्टि की, मृतक दुष्कर्म पीड़िता थी। पिछले महीने मोनू शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है। 

मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या मोनू ने की है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का नया मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आईएएनएस

Created On :   1 Nov 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story