सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत, चार पुलिसकर्मी और तीन बंदी घायल

UP: Constable killed, four policemen and three prisoners injured in road accident
सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत, चार पुलिसकर्मी और तीन बंदी घायल
यूपी सड़क हादसे में कांस्टेबल की मौत, चार पुलिसकर्मी और तीन बंदी घायल

डिजिटल डेस्क, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले मे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर ग्राम मवीकलां टोल के पास ट्रक व उत्तराखंड पुलिस वाहन की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कांस्टेबल की मौत हो गई। एक दारोगा समेत चार पुलिसकर्मी और तीन बंदी घायल हो गए। आरोपी चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

उत्तराखंड के नैनीताल पुलिस लाइन के अंचल अधिकारी रमेश सिंह कम्बोज, कांस्टेबल अरुण कुमार मौर्य, प्रवीण, मनोज और नवीन, नैनीताल जेल में बंद तीन बंदी मोनू, अमित और अमरजीत सिंह उर्फ मीनू पुत्र बलवान सिंह निवासी ग्राम जुनेवान जनपद जींद (हरियाणा) को जानलेवा हमले के केस में मंगलवार को पेशी के लिए जींद की जिला सत्र न्यायालय में गए थे।

वहां से वापस लौटते समय शाम करीब 8:30 बजे ईपीई पर ग्राम मवीकलां टोल बूथ के निकट पुलिस वाहन में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर हाइवे पर बने डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे को देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को चिंताजनक हालत मे एंबुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सक डा. जेके यादव ने कांस्टेबल अरुण कुमार मौर्य को मृत घोषित किया। वहीं उत्तराखंड पुलिस अंचल अधिकारी रमेश सिंह कम्बोज, कांस्टेबल ऊधमसिंह, प्रवीण, मनोज, नवीन और तीन बंदी मोनू, अमित व अमरजीत सिहं गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर एएसपी मनीष कुमार मिश्र, सीओ अनुज कुमार मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल में घायलों की जानकारी प्राप्त की।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी)बागपत मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि ट्रक और पुलिस वाहन में टक्कर लगने से हादसा हुआ है। हादसे में उत्तराखंड पुलिस के एक जवान की मृत्यु होने की पुष्टि हुई। ट्रक को कब्जे में लिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके फरार हो गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   30 March 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story