प्रेमिका के घर सेप्टिक टैंक में मिला युवक का शव

UP: Dead body of youth found in septic tank at girlfriends house
प्रेमिका के घर सेप्टिक टैंक में मिला युवक का शव
यूपी प्रेमिका के घर सेप्टिक टैंक में मिला युवक का शव

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक 19 वर्षीय युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर सेप्टिक टैंक से बरामद किया गया। लड़के की कथित तौर पर उसकी प्रेमिका के पिता ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान नसीम शाह के रूप में हुई है, जो सोमवार रात लापता हो गया था।

उसकी तलाश के बाद गांव फतेहपुर माजरा के किसान पिता अजमत शाह ने धौरहरा थाने के एसएचओ डी.पी. शुक्ला से संपर्क किया और आशंका व्यक्त की थी कि लड़की के परिवार ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है।

पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि नसीम को आखिरी बार गांव के मेले में एक लड़की के साथ देखा गया था। यह कपल करीब एक साल से रिलेशनशिप में था लेकिन लड़की के परिवार ने धार्मिक आधार पर उनके रिश्ते का विरोध किया था। एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा, युवक की कपड़े से गला दबाकर हत्या की गई है। शव को बोरे में भरकर सेप्टिक टैंक में फेंक दिया गया था।

लड़की के परिवार से पूछताछ करने पर हमने पाया कि नसीम की हत्या उसकी प्रेमिका के पिता ने की थी, जो गांव के मेले में उन्हें एक साथ देखकर गुस्से में आ गए। उन्होंने आगे कहा कि मुख्य आरोपी पिता हिरासत में है जबकि शव को फेंकने में मदद करने वाले दो अन्य फरार हैं।

हमने लड़की के पिता और दो रिश्तेदारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत गायब करने के कारण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चूंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है, इसलिए किसी भी तरह की अनहोनी को रोकने के लिए भारी संख्या में बलों की तैनाती की गई है।

आईएएनएस

Created On :   30 March 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story