हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, 5 के खिलाफ एफआईआर

UP: District President of Hindu Seva Dal shot dead, FIR against 5
हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, 5 के खिलाफ एफआईआर
यूपी हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, 5 के खिलाफ एफआईआर
हाईलाइट
  • आरोपी फरार हैं

डिजिटल डेस्क, बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में हथियारबंद हमलावरों ने हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ प्रदीप कश्यप का शव बरामद किया गया। मामले में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कश्यप ने एक झगड़े के मामले में पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा।

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, इसी आरोपी ने 16 नवंबर को सरकारी राशन की दुकान को लेकर हुए विवाद में कश्यप की पिटाई की थी। बदायूं के एसएसपी ओ.पी. सिंह ने कहा, हमने कश्यप का शव गांव के बाहर एक एसयूवी के पास बरामद किया। उसके सिर में गोली मारी गई थी। यह हत्या का मामला है और हमने अपनी जांच शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले, संदिग्धों ने कश्यप को जान से मारने की धमकी दी थी, और जब पुलिस ने कथित तौर पर उनकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने मुख्यमंत्री और बरेली के आईजी को मदद के लिए एक पत्र लिखा। हिंदू सेवा दल के अध्यक्ष के भाई उमेश कश्यप ने कहा, मेरा भाई अपनी एसयूवी में घर लौट रहा था, उसे धीरेंद्र कुमार सिंह और उसके भाई फुलवारी ने गांव के बाहर रोका, जो तीन अन्य लोगों के साथ थे। उन्होंने कश्यप पर गोलियां चलाईं और भाग गए।

मूसाझग स्टेशन हाउस अधिकारी राजेश यादव ने कहा, हमने धीरेंद्र सिंह, फुलवारी सिंह और तीन अन्य के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी फरार हैं, लेकिन हम उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story