युवती को निर्वस्त्र करने के आरोप में पांच गिरफ्तार, वीडियो वायरल

UP: Five arrested for stripping a girl, video goes viral
युवती को निर्वस्त्र करने के आरोप में पांच गिरफ्तार, वीडियो वायरल
यूपी युवती को निर्वस्त्र करने के आरोप में पांच गिरफ्तार, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक युवती को निर्वस्त्र करने और उसकी पिटाई करने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी फरार है। मामला तब सामने आया, जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। साथ ही राज्य महिला आयोग की प्रमुख विमला बाथम ने घटना की कड़ी निंदा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की अपने मित्र के साथ एक सुनसान जगह पर बैठकर बात कर रही थी, तभी कुछ लड़के आए और दोनों को गाली देने लगे। इसके बाद युवकों ने मारपीट की और युवती के कपड़े उतार दिए। उन्होंने उसे बेल्ट से पीटा।

अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इन लोगों ने लड़की का यौन शोषण किया या नहीं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा।

इस बीच, राज्य महिला आयोग की प्रमुख विमला बाथम ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा, हम घटना का संज्ञान ले रहे हैं और सरकार से आरोपियों के लिए कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए कहेंगे। घटना इस बात का सबूत है कि हम जंगल राज की ओर बढ़ रहे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story