पति ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी की फोटो फेसबुक पर की पोस्ट

UP: Husband posts wifes photo on Facebook to increase his followers
पति ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी की फोटो फेसबुक पर की पोस्ट
यूपी पति ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी की फोटो फेसबुक पर की पोस्ट

डिजिटल डेस्क, फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी की नहाते हुए फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दी, क्योंकि वह फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाना चाहता था। पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के जसराना में पुलिस ने भी व्यक्ति के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत के मुताबिक महिला का पति दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है और सर्कस में काम करता है। पत्नी ने कहा कि वह सोशल मीडिया का दीवाना है।

उसने कहा कि, वह अक्सर अपने पति से वीडियो कॉल के जरिए बात करती थी और ऐसे ही एक मौके पर उसने नहाते समय उसे रिकॉर्ड किया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया। जब उसे पता चला तो उसने उससे कहा कि उसने अपने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए ऐसा किया है। बाद में जब पत्नी ने पति से जब उस तस्वीरें हटाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने कहा कि, पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दंपति को जल्द ही बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story