महिला-बेटी का शोषण, बेटे की हत्या के आरोप में मौलवी गिरफ्तार

UP: Maulvi arrested for exploitation of woman-daughter, murder of son
महिला-बेटी का शोषण, बेटे की हत्या के आरोप में मौलवी गिरफ्तार
यूपी महिला-बेटी का शोषण, बेटे की हत्या के आरोप में मौलवी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक महिला और उसकी बेटी का यौन शोषण करने और उसके बेटे की हत्या करने के आरोप में एक शख्स, जो खुद को मौलवी बताता है, को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी आब्दीन, महिला और उसकी बेटी को जादू-टोना के बहाने परेशान कर रहा था।

रविवार को अपने 16 वर्षीय बेटे के फांसी पर लटके पाए जाने के बाद महिला ने आबदीन पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने हत्या के साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम बुलाई। शहर के सर्किल ऑफिसर लक्ष्मीकांत गौतम ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम सबसे पहले यह पता लगाएंगे कि आरोपी ने 16 वर्षीय लड़के को कैसे फांसी दी।

पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। महिला ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी पिछले तीन महीने से उसका और उसकी 12 वर्षीय बेटी का यौन शोषण कर रहा था। महिला ने आगे कहा, मैंने सोचा कि वह मेरी सभी समस्याओं से छुटकारा पाने में मेरी मदद करेगा। इसके बजाय, उसने मेरी मासूमियत का फायदा उठाया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story